रेवाड़ी [केके यादव]। Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर सोमवार को 90 सीटों पर मतदान संपन्न हुआ। वहीं, दक्षिण हरियाणा में चुनावी हिंसा को लेकर खबरें आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी जिले के बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव नैचाना में सोमवार को वोट डालने को लेकर हुए विवाद व आपसी मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सोमवार को मतदान के दौरान वोट डालने को लेकर नैचाना पोलिंग बूथ पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने समझा बुझाकर दोनों पक्षों को वापस लौटा दिया था। घर जाने के बाद दोनों पक्षों के बीच फिर झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान कई लोगों को चोट लग गई थी।

बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय बुजुर्ग रोहतास भी झगड़े में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रोहतास को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात उपचार के दौरान रोहतास की मौत हो गई। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है तथा हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस