सांपला (रोहतक), जेएनएन। Haryana Assembly Election 2019 में चुनाव प्रचार समाप्‍त होने में बस दो दिन बच गए हैं। ऐसे में नेताओं के चुनावी दौर तेज हो गए हैं। वे एक-दूसरे पर वार और पलटवार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में उन पर जमकर हमले किए। मनाेहरलाल ने कहा कि अब कोई खेल नहीं चलेगा और जेल तुम्‍हारा इंतजार कर रहा है। 

मनोहरलाल ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने पर लगे आरोपों पर पहले कहते फिरते थे कि मेरे खिलाफ कोई भी जांच करवा लो, हर जांच के लिए तैयार हूं। जब जांच चली तो कोर्ट में वकीलों को कहते हैं कि इस मामले को रोको। मुख्यमंत्री गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रत्याशी सतीश नांदल के पक्ष में सांपला की नई अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बोले- हुड्डा कहते थे कि जांच करवा लो, अब शुरू हुई तो कहते हैं रुकवा दो

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाने का हमारा संकल्प आज कामयाब होता नजर रहा है। जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उनसे हम एक-एक रुपया निकलवाकर रहेंगे, क्योंकि यह जनता का पैसा है और इसे विकास पर लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में पूरे हरियाणा को अपना नहीं समझा। लेकिन हमने पूरे हरियाणा में समान रूप से विकास कराया।

हमने ईमानदार और पारदर्शी सरकार दी

उधर नारनौल में मनोहरलाल ने कहा कि यज्ञ रूपी विधानसभा चुनाव का प्रचार अब समाप्ति की ओर है और हमारी सरकारी की ओर से कराए गए विकास कार्य सबके सामने हैं। पांच साल में हमने पारदर्शी एवं ईमानदार सरकार दी है और किसी का नाम, जाति, पर्ची और थैली पकड़कर कोई लाभ नहीं दिया। उन्होंने अटेली के कनीना रोड पर भाजपा प्रत्याशी सीताराम यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पार्टी ने पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं को टिकटें दी हैं और उनकी जीत सुनिश्चित करना आप सब लोगों का कर्तव्य है।

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप