जेएनएन, पानीपत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सारी योजनाएं गरीबों के लिए बनाई हैंं। उपलब्धियां भी हासिल की हैंं। सुरक्षित माहौल में देश आगे बढ़ता जा रहा है। खासकर महिलाओं के लिए। मतलौडा अनाज मंडी में शनिवार को दोपहर जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात मशहूर अभिनेत्री व मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने कही।

हेमामालिनी ने सर्वप्रथम राधे-राधे कहकर भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि मैं मथुरा की सांसद होने के नाते राधे-राधे से मंच पर भाषण शुरू कर रही हूं। इसराना विधानसभा के उपस्थित मतदाताओं को मेरा प्रणाम। मैं देख सकती हूं आपका प्यार और मान सम्मान। आपने मुझे कई फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा होगा। मैं भाजपा में ज्वाइन कर कई सालों से चुनाव प्रचार में आती हूं। आप जैसे प्रिय लोगों से मिलती हूं।

हेमामालिनी ने कहा कि इसराना से भाजपा उम्मीदवार को आप लोगों ने पहले भी जिताया है। मैं पहले यहां आई थी। आप लोगों ने उन्हें वर्ष 2014 में जिताया था, इसके लिए धन्यवाद। हमारे प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार जो बढ़िया काम कर रहे हैं दूसरी बार यहां से चुनाव मैदान में हैं। उन्हें जिताएं, अच्छा माहौल बनेगा। आगे भी अच्छा काम करेंगे।

मुझे सीखने का मौका मिला

हेमामालिनी ने कहा कि भाजपा में काम अच्छा होने लगा है। सांसद के रूप में मुझे काम सीखने का भी मिल रहा है। आप कृष्णलाल पंवार को जिताएं। अच्छा माहौल बनेगा। मैं दोबारा यहां आऊंगी। पिछली बार जब यहां आई थी तो उन्होंने कहा था कि यहां अच्छी लस्सी बनती है वो आपको पिलाएंगे।

मतदाताओं से जयकारे लगवाए

हेमा ने जनता से पहले भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार को जिताने का आश्वासन लिया। भारत माता की जय.. के तीन बार जयकारे लगवा कर अपना भाषण समाप्त किया।

हेलीकाप्टर देखने उमड़े लोग

सफेद रंग के हेलीकाप्टर में सवार होकर आईं हेमामालिनी को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े। अनाज मंडी में हेलीकाप्टर के उतरते ही हजारों लोगों की भीड़ हेमा की एक झलक पाने को बेताब हो उठी। भाषण समाप्ति के बाद भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। लोग हेलीकाप्टर तक चले गए। पुलिसकर्मियों को उन्हें हटाने में मशक्कत करनी पड़ी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप