नारनौंद (हिसार), जेएनएन। Haryana Assembly Election 2019 में आज ढ़ाई किलो का हाथ लहराया। बॉलीवुड स्‍टार और सांसद सनी देयाेल ने नारनौंद विधानसभा क्षेत्र और टाेहाना में भाजपा का चुनाव प्रचार किया। नारनौंद में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया और टोहाना में रोड शो किया। इस दौरान दौरान उनकी झलक पाने को लोग उमड़ पड़े। कई बार भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लोगों को नियंत्रित करने में खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। सनी ने अपना हाथ हिलाकर अपने ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग बोला तो लोग झूम उठे।

सनी दयोल सबसे पहले नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के लोहारी राघो पहुंचे। वहां उन्‍होंने भाजपा प्रत्‍याशी और हरियाणा के वित्‍तमंत्री कैप्‍टन अभिमन्‍यु के पक्ष में अनाजमंडी मेें सभा को संबोधित किया। सन्नी देओल की झलक पाने को लोग मंडी के शेड पर भी चढ़ गए। इसके बाद वह रोड शो करते हुए टोहाना पहुंचे। टोहाना में उन्‍होंने भाजपा उम्‍मीदवार और हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उनकी झलक पाने को लोग उमड़ पड़े। कई बार भीड़ बेकाबू हो गई और इसे नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए।

टोहाना में रोड शो करते फिल्‍म स्‍टार व सांसद सनी देयोल।

रोड शो के दौरान सुभाष बराला भी उनके साथ थे। सनी ने लोगों को जगह-जगह संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। कई बार उन्‍होंने वाहन के बोनट पर चढ़ कर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार किया। सनी ने लोगों से फिल्‍मी अंदाज में सुभाष बराला के पक्ष में वोट मांगे। उन्‍होंने अपने मशहूर फिल्‍मों के डायलॉग सुनाए।

सन्नी देओल ने कहा कि ये ढाई किलो का हाथ आज में जोड़ने आया हूं। जितना प्यार आप लोग मुझसे करते हैं उतना प्यार मेरे छोटे भाई कैप्टन अभिमन्यु को भी करना। सन्नी देओल ने कहा की तारीख़ पर तारीख़ के बीच अबकी बार सिर्फ़ 21 तारीख़ याद रखना। सन्नी देओल ने भाषण में ग़दर फ़िल्म का अपना मशहूर डायलाॅग  'हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और रहेगा' सुनाया तो लोगों का जोश चरम पर पहुंच गया।

 

नारनौंद के गांव लोहारी राघो में आयोजित जनसभा में सनी देयोल।

फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल अपने मित्र कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में प्रचार करने के लिए नारनौंद हलके में पहुंचे। वह सबसे पहले गांव लोहारी राघो में पहुंचे। सभास्‍थल पर सुबह से ही लोग आने लगे थे और काफी संख्‍या में लोग बॉलीवुड अभिनेता को देखने पहुंचे। सनी देयाेल सभा में पहुंचे तो भीड़ बेकाबू हो गई। इसके बाद बड़ी मशक्‍कत से हालात पर काबू पाया गया। अभिनेता को देखने को लेकर पूरे क्षेत्र के लोगों में भारी जोश बना हुआ था।

सनी दिल्ली से हेलीकॉप्टर में लोहारी राघो आए। उनका हेलीकॉप्टर गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में उतारा गया और उसके बाद उनको एक निजी गाड़ी में रैली स्थल लोहारी अनाज मंडी तक लाया गया। सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सांसद हैं और लोकसभा चुनाव में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु पंजाब के प्रभारी भी रहे हैं। बताया जाता है कि उन्हीं दिनों दोनों में गहरी मित्रता हो गई। सनी देओल ने उसी समय वादा किया था कि वो वित्तमंत्री के चुनाव में नारनौंद हलके की जनता से मिलने के लिए जरूर आएंगे।

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप