पानीपत/कुरुक्षेत्र, [पंकज आत्रेय]। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर खुलकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, चिदंबरम की जेल, सोनिया की बेल और राहुल का खेल, इस तरह कांग्रेस हो गई फेल। शायराना अंदाज में मनोहर लाल ने कांग्रेस के प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व तक को आड़े हाथों लिया। बोले, उन्होंने पिछली सरकार का इस्तेमाल भाई-भतीजे और साले-जीजे को फायदे पहुंचाने के लिए किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल लाडवा विधानसभा क्षेत्र के बाबैन कस्बे की अनाज मंडी में भाजपा प्रत्याशी डॉ. पवन सैनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने न सिर्फ नौकरियां देने में, बल्कि सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए भी अपने दलाल बिचौलिये छोड़ रखे थे। किसी भी योजना का लाभ गरीब हकदार तक नहीं पहुंचने दिया। पिछले 48 साल की सरकारों से भाजपा की सरकार का कामकाज करने का तरीका अलग है। यह क्यों हुआ, इसके पीछे भी एक कहानी है। छह साल पहले जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री भी नहीं थे, तब उनसे एक पत्रकार ने सवाल किया। पूछा था कि आज देश में सबसे बड़ा चैलेंज क्या है? उन्होंने जवाब दिया था, नेता की छवि। अगर एक नेता की छवि साफ हो जाए तो देश को सबसे ताकतवर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

अब चलेगा अफवाहों का दौर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने आखिरी चरण में है। अब अफवाह का, लालच का, झूठ का खेल चलेगा। पैसे और शराब से भी कुछ वोट इधर-उधर होते हैं। सोशल मीडिया पर जीत-हार के दावे और गलत समाचार चलाए जाएंगे, इन पर ध्यान नहीं देना है।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस