साहा (अंबाला), जेएनएन। Haryana Election 2019 में प्रचार कार्य थमने से पहले नेताओं के वार और पलटवार चरम पर हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने भ्रष्‍टाचार को समाप्‍त किया। लेकिन, कांग्रेस में भ्रष्‍टाचार का यह हाल है कि सोनयिा गांधी बेल (जमानत) पर हैं और पी चिदंबरम जेल में हैं।

मनाेहरलाल ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा को अपनी जायदाद समझ रखा था। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार किया और इससे दुखी जनता ने जब भाजपा को सत्ता सौंपी, तो पार्टी ने विकास कार्य करवाए। भ्रष्टाचारियों को जेल के पीछे भेजा है। हरियाणा के इतिहास में यह पहला मौका है, जब प्रदेश की जनता ने चुनाव से छह महीने पहले ही संकेत दे दिए कि भाजपा की सरकार फिर आएगी।

मनाेहरलाल साहा ब्लाक के गांव तेपला में स्थित नंद लाल गीता विद्या मंदिर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वह मुलाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजबीर सिंह बराड़ा के समर्थन में आए और उनके लिए वोट मांगे। इस दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद इनेलो फकीर चंद मुलाना, लक्ष्मी देवी कांग्रेस राष्ट्रीय महिला आयोग सदस्य भाजपा में शामिल हुए।

सीएम ने कहा कि जब सिस्टम बदलता है, तो भ्रष्टाचार अपने आप ही खत्म हो जाता है। कांग्रेस का खेल अब खत्म हो चुका। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने नौकरियों में भ्रष्‍टाचार समाप्‍त किया और खर्ची व पर्ची की जगह युवाओं को मेरिट पर नौकरियां मिलीं। क्षेत्रवाद को समाप्‍त कर पूरे हरियाणा में समान और समग्र विकास हमारा संकल्‍प है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस