जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi Election 2020: ओड़ीसा के मोदी के नाम से विख्यात और साइकिल वाले बाबा के नाम जाने जाने वाले केंद्रीय लघु उद्योग राज्य मंत्री प्रताप चंद्र षड़ंगी ने लक्ष्मीनगर विधानसभा क्षेत्र में पैदल यात्रा कर लोगों से समर्थन मांगा। हाथ जोड़ कर उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने की जरूरत है।

वह लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क में पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी अभय वर्मा सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं के साथ लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क की नौ गलियों में पदयात्रा की। करीब दो घंटे की इस पदयात्रा में उन्होंने लोगों से बातचीत भी की और बताया कि किस तरह दिल्ली का देश की राजनीति में महत्व है और दिल्ली के विकास के लिए क्यों भारतीय जनता पार्टी का का सत्ता में आना जरूरी है।

उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली की जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत होंगे। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं उसी तरह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सत्तासीन होने के बाद यहां का विकास होगा। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री प्रताप चंद्र षड़ंगी ने ओड़ीसा के भी कई छात्रों व लोगों से मुलाकात की।

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है लेकिन यहां का विकास रूक गया है जबकि अब जरूरत है कि दिल्ली के विकास को पंख लगे। लक्ष्मीनगर के ललिता पार्क की नौ गलियों में की पदयात्रा कहा, प्रधानमंत्री मोदी का हाथ मजबूत करने की जरूरत। पीएम मोदी की तरह उनका भी जीवन रहा है। सांरगी भी बचपन से मोदी की तरह आध्‍यात्‍मिक थे। साधु बनन के लिए कई बार रामकृष्‍ण मठ भी गए मगर माता की सेवा के करने की बात कह कर उन्‍हें हर बार लौटा दिया। सारंगी बहुभाषी भी हैं और यह संसद में अपने पहले संबोधन में ही उन्होंने साबित कर दिया।

यह भी पढ़ें:-

Delhi Election 2020: कूल रहने के लिए शिवानी चोपड़ा करती हैं भजन और योग

Posted By: Sanjay Pokhriyal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस