नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर प्रचार तेज हो चला है, इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है। ताजा मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के बागी नेताओं में शुमार कुमार विश्वास (Rebel AAP Leader Kumar Vishwas) ने शाहीन बाग पर सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kjeriwal, Chief Minister of Delhi) के बयान पर हमला बोला है।

सीएम केजरीवाल द्वारा शाहीन बाग में रास्ता नहीं खोलने पर भाजपा को घेरने पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ,तुम कह रहे हो हटाओ। “अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है।

गौरतलब है कि पिछले महीने 15 दिसंबर से लगातार शाहीन बाग इलाके में सड़क पर धरना प्रदर्शन चल रहा है। इससे हजारों वाहन चालकों को कुछ मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ रहा है। इनमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। इसको लेकर AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्ववीट किया- 'शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।'

बता दें आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शुमार कुमार विश्वास लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते रहे हैं। वहीं, ओखला से AAP विधायक अमानतुल्लाह खान से उनकी नाराजगी जगह जाहिर है। यही वजह है कि मौका मिलने पर कवि कुमार विश्वास ने अमानतुल्लाह खान और अरविंद केजरीवाल दोनों को निशाने पर लिया है। 

बता दें कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली की 70 सीटों पर मतदान होगा और 11 फरवरी को परिणाम घोषित होंगे। ऐसे में प्रचार 6 फरवरी की शाम को समाप्त हो जाएगा।

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

दिल्ली-एनसीआर की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस