Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: मनोज तिवारी बोले, चुनाव से पहले काम करने का नाटक करती है AAP

Delhi Election 2020 21 सालों से दिल्ली में भाजपा की सरकार नहीं है लेकिन फिर भी केंद्र की भाजपा सरकार ने यहां के आम लोगों की समस्याओं का समाधान किया है।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 09:17 AM (IST)
Delhi Election 2020: मनोज तिवारी बोले, चुनाव से पहले काम करने का नाटक करती है AAP

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को चुनावी सभा में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के प्रति समर्थन देखकर भरोसा हो गया है कि दिल्ली में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी। 21 सालों से दिल्ली में भाजपा की सरकार नहीं है लेकिन फिर भी केंद्र की भाजपा सरकार ने यहां के आम लोगों की समस्याओं का समाधान किया है। ये दिल्ली के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी थी कि जर्जर सड़कें, खुली नालियां, टूटी पाइपलाइन को ठीक कराएं, लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से झूठ बोला है।

loksabha election banner

तिवारी ने कहा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तहत आर्थिक रूप से कमजोर छात्राओं को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने हेतु नौवीं से 12वीं कक्षा में पढ़ रही लड़कियों को साइकिल व कॉलेज में प्रवेश लेने वाली छात्राओं को हमारी सरकार इलेक्टिक स्कूटी देगी। भाजपा का मुद्दा विकास है न की आम आदमी पार्टी की तरह चुनाव से कुछ महीनों पहले काम करने का नाटक करना। तिवारी ने बुधवार को ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से शिखा राय, आरकेपुरम से अनिल शर्मा, महरौली से कुसुम खत्री व छतरपुर से भाजपा प्रत्याशी ब्रह्म सिंह तंवर के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं।

केजरीवाल मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहते हैं: रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पटेल नगर के भाजपा प्रत्याशी प्रवेश रत्न के समर्थन नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। रावत ने कहा दिल्ली देश का चेहरा है और उस चेहरे को बिगाड़ने का काम केजरीवाल ने किया है। जिस तरह केजरीवाल ने गरीबों के विरोध में काम किया है, गरीबों को प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना से वंचित रखा है। इसलिए आठ फरवरी के दिन मतदान में जनता आयुष्मान भारत योजना को लागू और गरीब हितैषी कार्य करने के लिए भाजपा को वोट देगी।रावत ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा की शाहीन बाग केजरीवाल की साजिश का हिस्सा है, उनकी शह के बिना शाहीन बाग का धरना नहीं चल सकता था। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के जरिये केजरीवाल मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहते हैं लेकिन मुस्लिम समाज में भी जागरूकता है, जिस तरह नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक कानून हटाया, आर्टिकल 370 को हटाया, आज उस कारण मुस्लिम महिलाओं में भी जागरूकता आई है।

यह भी पढ़ें- Delhi Election 2020: केजरीवाल का भाजपा पर हमला, 'मेरे हनुमान चालीसा पढ़ने से लगी मिर्ची'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.