नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने हमसे सवाल किया कि कहां हैं हमारे सीसीटीवी (CCTV) जो हमने चुनाव के दौरान लगाने का वादा किया था। सिसोदिया ने कहा कि मैं यह उन्‍हें (अमित शाह) बताना चाहता हूं कि आपको सीसीटीवी देखने के लिए किसी दूरबीन की जरूरत नहीं पड़ेगी, बस आप अपनी आंखें उठाइए और हर गली में आपको यह दिख जाएगा। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि आप हर घर-घर जब प्रचार के लिए जाएंगे तब सीसीटीवी में उसकी रिकार्डिंग भी होगी।

बता दें कि दिल्‍ली में सीसीटीवी कैमरे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच खूब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है। भाजपा ने AAP पर इस मुद्दे को लेकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बेमतलब की बयानबाजी करने का आरोप लगाया है।

सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह लगातार अपने भाषणों में जनता से सवाल कर रहे हैं कि दिल्ली सरकार द्वारा लगाए CCTV कहां हैं? मैं बता दूं कि गृहमंत्री जी, दो दिन पहले लाजपत नगर के 8 घरों में आप डोर-टू-डोर करने गए थे, उसकी फुटेज हमारे पास है और गली में 16 कैमरे लगे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस