नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक होने के चलते मुद्दा चाहे कोई भी हो राजनीति जमकर हो रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) के एक ट्वीट से बवाल मचा हुआ है। इतना ही वहीं, ट्वीट को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में कपिल मिश्रा के खिलाफ बाकायदा शिकायत तक दर्ज करवाई गई है।दरअसल, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिवाली के दौरान दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक ट्वीट किया- 'प्रदूषण कम करना है तो ये वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे कम करो।'

बताया जा रहा है कि ट्वीटर पर पोस्ट तस्वीर और संदेश के जरिये उन्होंने संप्रदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस मामले में भाजपा नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ दिल्ली के जामियानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है।  

शिकायत देने वाले जामिया नगर निवासी महमूद अहमद की मानें तो यह संप्रदाय विशेष पर आपत्तिजनक और बेहद भड़काऊ टिप्पणी है। शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नेता की इस टिप्पणी से संप्रदाय विशेष के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। 

यहां पर बता दें कि कभी आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल (Chief Minister of Arvind Kejriwal) के करीबी रहे कपिल मिश्रा अपने बेबाक बयानों और विवादित टिप्पणियों के जाने जाते हैं। इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री रहने के दौरान भी उनके कई बयान और टिप्पणियां विवादास्पद रही हैं और उन्हें लेकर जमकर बवाल भी मचा है। वहीं, दिल्ली विधानसभा में कई बार अपने हंगामों के वजह से कपिल मिश्रा चर्चा में आ चुके हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से बगावत करने वाले कपिल मिश्रा ने कुछ महीने पहले ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। भाजपा में आने के बाद से कपिल मिश्रा लगातार अपने पुरानी पार्टी AAP पर हमलावर हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप