Move to Jagran APP

BJP नेता कपिल मिश्रा के एक ट्वीट से बवाल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत जानिए- पूरा मामला

दिल्ली के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा के एक ट्वीट से बवाल मचा हुआ है। इतना ही वहीं ट्वीट को लेकर पुलिस में कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत तक दी गई है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 01:01 PM (IST)
BJP नेता कपिल मिश्रा के एक ट्वीट से बवाल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत जानिए- पूरा मामला
BJP नेता कपिल मिश्रा के एक ट्वीट से बवाल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत जानिए- पूरा मामला

नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक होने के चलते मुद्दा चाहे कोई भी हो राजनीति जमकर हो रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) के एक ट्वीट से बवाल मचा हुआ है। इतना ही वहीं, ट्वीट को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में कपिल मिश्रा के खिलाफ बाकायदा शिकायत तक दर्ज करवाई गई है।दरअसल, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिवाली के दौरान दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक ट्वीट किया- 'प्रदूषण कम करना है तो ये वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे कम करो।'

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि ट्वीटर पर पोस्ट तस्वीर और संदेश के जरिये उन्होंने संप्रदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस मामले में भाजपा नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ दिल्ली के जामियानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है।  

शिकायत देने वाले जामिया नगर निवासी महमूद अहमद की मानें तो यह संप्रदाय विशेष पर आपत्तिजनक और बेहद भड़काऊ टिप्पणी है। शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नेता की इस टिप्पणी से संप्रदाय विशेष के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। 

यहां पर बता दें कि कभी आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल (Chief Minister of Arvind Kejriwal) के करीबी रहे कपिल मिश्रा अपने बेबाक बयानों और विवादित टिप्पणियों के जाने जाते हैं। इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री रहने के दौरान भी उनके कई बयान और टिप्पणियां विवादास्पद रही हैं और उन्हें लेकर जमकर बवाल भी मचा है। वहीं, दिल्ली विधानसभा में कई बार अपने हंगामों के वजह से कपिल मिश्रा चर्चा में आ चुके हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से बगावत करने वाले कपिल मिश्रा ने कुछ महीने पहले ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। भाजपा में आने के बाद से कपिल मिश्रा लगातार अपने पुरानी पार्टी AAP पर हमलावर हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.