नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जैसे-जैसे चुनाव प्रचार तेज हो रहा है वैसे-वैसे आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और हिमाचल प्रदेश से लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर बाद अब पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र (West Delhi Lok Sabha Constituency) से भारतीय जनता पार्टी से सांसद प्रवेश वर्मा ने आपत्तिजनक बयान दिया है।

पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने रणहौला में आयोजित सभा के दौरान अपने संबोधन में शाहीन बाग में चल रहे आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अगर भाजपा की सरकार बनी तो एक घंटे के अंदर पूरे शाहीन बाग को खाली करा लिया जाएगा। शाहीन बाग में एक भी आदमी नजर नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि आज शाहीन बाग में पांच लाख लोग जुटे हैं, यदि दिल्ली में भाजपा की सरकार नहीं बनी तो वहां 20 लाख लोग जुटेंगे। ऐसी स्थिति न हो, इसके लिए जरूरी है कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बने। 

बता दें कि इससे पहले मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से भारतयी जनता पार्टी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा भी शाहीन बाग के मुद्दे पर विवादित बयान देकर चुनाव आयोग के निशाने पर आ चुके हैं। कपिल मिश्रा के FIR होने के साथ उन्होंने 48 घंटे तक प्रचार करने से वंचित भी किया जा चुका है। 

वहीं, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को रिठाला विधानसभा क्षेत्र में पांच मिनट तक भीड़ के साथ आपत्तिजनक नारे लगवाए, जिसके बाद चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस