नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। भाजपा के नेता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि वह शाहीन बाग प्रदर्शन के साथ खड़े हैं। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि पर्दे के पीछे से प्रदर्शन को समर्थन करने वाले सामने आ गए हैं। अराजक हमेशा अराजकता के साथ खड़े होते हैं। शाहीन बाग में अराजकता की प्रकाष्ठा है।

केजरीवाल से किया सवाल

सिसोदिया और केजरीवाल बताएं वे लोग सरिता बिहार, जसोला, मदनगीर के साथ क्यों नहीं खड़े हैं। शाहीन बाग प्रदर्शन के स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया है कि पांच-पांच सौ रुपये लेकर देश को बदनाम किया जा रहा है। शाहीन बाग के नाम पर देश को बदनाम करने में कुंभ के मेले में बिछड़े दो जुड़वा भाई केजरीवाल और राहुल गांधी हैं।

शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर सवाल

पांच साल पहले केजरीवाल हरे रंग की रजाई ओढ़कर गणतंत्र दिवस परेड रोकने की कोशिश की थी। इस बार गणतंत्र दिवस परेड रोकने के लिए लोगों को हरे रंग रजाई ओढ़कर शाहीन बाग में बैठा रहे हैं। शाहीन बाग में जिन्ना वाली आजादी लेने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह को मारने की धमकी देने वाले नारे लगाए जा रहे हैं। छोटे बच्चों से नारे लगाए जा रहे हैं।

मुस्‍लिमों को एकजुट होने का आह्वान हो रहा

आप के नेता मुस्लिमों से एकजुट होने का आह्वान कर रहे हैं। यदि 80 फीसद हिंदुओं को भी एकजुट होने का आह्वान किया जाए तो कहेंगे लोकतंत्र खतरे में है। चुनावी लाभ के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम कर रही है।

लग रहे हैं देश विरोध नारे 

शाहीन बाग में देश और हिंदू विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। देख लेने की बात की जा रही है। ओवैसी और महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता मुस्लिमों की बात कर रहे हैं। किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था नहीं तोड़ने दिया जाएगा। इधर राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने कहा कि यदि आप और कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम नहीं कर रहे हैं तो शाहीन बाग का धरना चुनाव तक हटा दें।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस