Move to Jagran APP

Delhi Election 2020: झूठ की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल- स्मृति ईरानी

Delhi Election 2020 स्मृति ईरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठ की राजनीति करते हैं।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 11:34 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 11:46 AM (IST)
Delhi Election 2020:  झूठ की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल- स्मृति ईरानी
Delhi Election 2020: झूठ की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल- स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रहलादपुर स्थित साठ फुटा रोड पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तुगलकाबाद से भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान दक्षिणी दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी भी मौजूद रहे। स्मृति ईरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठ की राजनीति करते हैं। चुनाव करीब आने पर केजरीवाल ने सिर्फ नल से आने वाले गंदे पानी का बिल माफ किया है।

loksabha election banner

दिल्ली की जनता आज भी साफ पानी के लिए तरस रही है। स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना लागू की, लेकिन केजरीवाल ने इस योजना का फायदा दिल्ली के लोगों को होने नहीं दिया। ईरानी ने कहा कि आप ने सीलमपुर में पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों की जमानत करवाई थी।

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दिल्ली में हर क्षेत्र में कॉलेज खोलने की बात कही थी, लेकिन क्षेत्र क्या पूरे विधानसभा क्षेत्र में कोई कॉलेज नहीं खुला। भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर दिल्ली को स्वच्छ हवा और पानी उपलब्ध कराना प्राथमिकता होगी।

दिल्ली में विधानसभा तारीख का एलान हो चुका है। 08 फरवरी को दिल्ली में चुनाव होने हैं जबकि मतों की गणना 11 फरवरी को होगी। दिल्ली में आप, कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है। 70 विधानसभा सीट के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का भी एलान कर दिया है। साथ ही अपने स्टार प्रचारक के नाम की सूची भी जारी कर दी है। तीनों पार्टी विधानसभा सीट के लिए चुनाव अभियान में चके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.