रायपुर । छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद मीडिया से पहली बार मुखातिब हुए कार्यवाहक मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने केंद्र की राजनीति में जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया। एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा में डॉ रमन ने कहा-मैं यही हूं, यही रहूंगा। उन्होंने कहा कि अब तक मुख्यमंत्री रहने के कारण कार्यालय आने में दिक्कत थी, लेकिन अब एकात्म परिसर में बैठूंगा।

प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं से रोजाना मुलाकात करूंगा। जब उनसे सवाल किया गया कि कांग्रेस ने कर्जमाफी का वादा किया है, क्या उसे पूरा कर पाएंगे। इस पर डॉ रमन ने कहा कि कांग्रेस ने दस दिन में कर्जमाफी का वादा किया है। दस दिन इंतजार करूंगा, फिर कांग्रेस से सवाल करूंगा।

लौटे पुरानी गाड़ी में, बनी रहेगी जेड प्लस सुरक्षा

डॉ रमन सिंह एक बार फिर अपनी पुरानी गाड़ी पर वापस आ गए हैं। डॉ रमन पिछले तीन कार्यकाल से इस्तेमाल कर रहे बुलेटप्रुफ गाड़ी सीजी 02 ए 107 पर सवार होकर एकात्म परिसर पहुंचे। भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो यह गाड़ी डॉ रमन सिंह के लिए भाग्यशाली थी।

अपने कार्यकाल के पांच हजार दिन पूरा करने पर डॉ रमन के लिए नई फार्चुनर गाड़ी खरीदी गई थी, जिसका नंबर चार था। इस बीच, डॉ रमन की सुरक्षा में कोई बदलाव नहीं होगा। पुलिस मुख्यालय के आला अधिकारियों ने बताया कि प्रोटेक्शन रिव्यू की बैठक के बाद सुरक्षा की समीक्षा होगी। तब तक जेड प्लस सुरक्षा मिलती रहेगी।

Posted By: Sandeep Chourey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस