Move to Jagran APP

Twitter : कुमार विश्वास ने भूपेश को दी बधाई तो CM ने दिया ऐसा जवाब

chief minister bhupesh baghel छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह पंक्तियां पोस्ट कर राज्य की जनता को एक संदेश दिया है।

By Sandeep ChoureyEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 01:29 PM (IST)
Twitter : कुमार विश्वास ने भूपेश को दी बधाई तो CM ने दिया ऐसा जवाब
Twitter : कुमार विश्वास ने भूपेश को दी बधाई तो CM ने दिया ऐसा जवाब

रायपुर। 'हवा का काम है चलना, दिये का काम है जलना, वो अपना काम करती है, मैं अपना काम करता हूं।'  छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह पंक्तियां पोस्ट कर राज्य की जनता को एक संदेश दिया है। कवि कुमार विश्वास की इन पंक्तियों के जरिए भूपेश ने अपनी कर्मठता लोगों के सामने रखी है साथ ही लोगों को आश्वस्त किया है कि जिस भरोसे के साथ लोगों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है, उस भरोसे पर वे पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

loksabha election banner

इन पंक्तियों को पोस्ट करते हुए भूपेश ने कुमार विश्वास को भी धन्यवाद कहा है। आगे अपनी पोस्ट में भूपेश ने लिखा- आश्वस्त रहें, हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश इस संबोधन की उष्मा में कभी भी कमी महसूस नहीं करेगी। भूपेश के इस ट्विट में राज्य की जनता के दिल में नई सरकार और उसके मुखिया के प्रति भरोसा पैदा करने वाला संदेश है।

राहुल ने कहा- देखिए काम शुरू हो चुका है

उधर दूसरी तरफ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि नई सरकार बनते ही तीन राज्यों में घोषणा पत्र के आधार पर काम शुरू हो गया है। पहले मध्यप्रदेश और फिर छत्तीसगढ़ सरकार ने किसानों के कर्जमाफी की घोषणा कर दी है। राहुल ने इसका उल्लेख करते हुए लिखा- 'देखिए काम शुरू हो चुका है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.