रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि मैं खिलाड़ी आदमी हूं, अंतिम बॉल तक जान लगाकर खेलना मेरी फितरत है। पिछले तीन मैच विधानसभा चुनाव के रूप में मैंने खेले और जीत हासिल की है। अब एक मैच का फैसला ईवीएम में कैद है। भरोसा है कि इस बार फिर जीतेंगे। डॉ रमन ने यह बातें सोमवार को राजधानी रायपुर में आयोजित गोंडवाना कप नेशनल टेनिस टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर कहीं।

टेनिस टूर्नामेंट के शुभारंभ में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस टूर्नामेंट का आयोजन 1937 से हो रहा है। यह गर्व की बात है कि इतने वर्षों से छत्तीसगढ़ इस राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट की मेजबानी करता आ रहा है।

उन्होंने गोंडवाना कप में शामिल हो रहे खिलाड़ियों को सफलता के लिए शुभकामना दी। डॉ रमन ने कहा कि 13 करोड़ की लागत से टेनिस एकेडमी और कोर्ट तैयार करने के साथ-साथ प्रदेश के सभी 27 जिलों में भी टेनिस कोर्ट बनाने की योजना है।

विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर कांग्रेस द्वारा जाहिर की जा रही आशंका पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की ओर से खरीद फरोख्त की बात खयाली है। कांग्रेस को ईवीएम से लेकर विधायक तक पर आशंका है। वे खुद से गढ़ी जा रही आशंकाओं के घेरे में खुद ही घिरते जा रहे हैं।

हमें तो जनता पर भरोसा है। जिनको खुद पर भरोसा नहीं है, उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम खुद से सरकार बनाने में सक्षम हैं। एक बार फिर से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस