रायपुर। कांग्रेस और जकांछ के बयान पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पलटवार किया है। संजय ने कहा कि जैसे-जैसे मतगणना के दिन नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल पहले चुनाव आयोग, इवीएम, प्रशासन पर आरोप लगाते रहे, अब वे राजीव भवन से बैठकर अधिकारियों को धमकी दे रहे कि वे सीएम हाऊस न जाएं।

श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पिछले 15 वर्षों से सीएम हाऊस से दूर रखा है तो इसमें अधिकारियों की क्या गलती है। और तो और आने वाले 5 वर्षों में भी कांग्रेस को सीएम हाउस नसीब नहीं होने वाला है। भूपेश बघेल उम्र को लेकर डॉ रमन सिंह पर तंज कस रहे हैं, तो क्या इस बहाने वे कहीं सोनिया गांधी एवं मोतीलाल वोरा पर भी तो इशारा नहीं कर रहे हैं।

साथ ही भूपेश बघेल उत्साह में कहीं स्वयं को 30-40 वर्ष का तो नहीं समझ रहे हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि राजनीति में स्वीकार्यता और सौम्यता सबसे बड़ी चीज होती है। इन्ही गुणों के कारण प्रदेश की जनता डॉ रमन सिंह को पसंद करती है।

श्रीवास्तव ने छक्के लगाने के वक्तव्य पर भूपेश बघेल और अजीत जोगी पर तंज कसते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह मैदान में चौके-छक्के मरते रहेंगे। लेकिन यह तय है कि भूपेश बघेल एवं अजीत जोगी मैदान के बाहर बारहवें खिलाड़ी के रूप में बैठकर ताली बजाते रहेंगे।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस