Move to Jagran APP

CG Election 2018: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आई तो फिर से उठ खड़ा होगा नक्सलवाद : अमित शाह, देखें VIDEO

अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर माओवादियों के समर्थन का आरोप लगाया।

By Rahul.vavikarEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 06:39 PM (IST)
CG Election 2018: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आई तो फिर से उठ खड़ा होगा नक्सलवाद : अमित शाह, देखें VIDEO
CG Election 2018: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आई तो फिर से उठ खड़ा होगा नक्सलवाद : अमित शाह, देखें VIDEO

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को रायपुर में भाजपा का अटल संकल्प पत्र जारी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में विकास के नए आयाम तय किए हैं। अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर माओवादियों के समर्थन का आरोप लगाया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि निर्दोषों को मारने में जिस पार्टी को क्रांति दिखाई पड़ती है, वह पार्टी कभी भी यहां के लोगों का भला नहीं कर सकती। हमें बच्चों को हाथों में कलम पकड़ाकर क्रांति नजर आती है। यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो एक बार फिर से नक्सलवाद अपने व्यापक रूप में उठ खड़ा होगा।

उन्होंने कहा कि नक्सलवाद राज्य की सबसे बड़ी समस्या है और इसे समाप्त करने के लिए भाजपा सरकार ने बड़े कदम उठाए हैं। 15 वर्षों के दौरान छत्तीसगढ़ का नाम देशभर में पावर हब के रूप में उभरा है। यहां सीमेंट उद्योग का विकास हुआ है और इस्पात संयंत्र के एक्सपांशन प्रोजेक्ट के जरिए देश भर में आर्थिक क्षेत्र में छत्तीसगढ़ का रुतबा बढ़ा है।

शाह ने अपने वक्तव्य के दौरान 15 वर्षों के दौरान छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने भरोसा जताया कि राज्य में चौथी बार डॉ. रमन के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव हम हार-जीत के लिए नहीं बल्कि नवा छत्तीसगढ़ के निर्मांण के लिए लड़ रहे हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री रमन सिंह, पार्टी अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, प्रेम प्रकाश पांडेय, अमर अग्रवाल सहित भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.