पूर्णिया, जेएनएन। जिला स्कूल में नामांकन जनसभा का आयेाजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पूर्णिया के एनडीए प्रत्याशी भाजपा से विजय खेमका एवं कसबा से हम के प्रत्याशी राजेन्द्र यादव के पक्ष में सभा को संबोधित किया। इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन अब सूक्ष्म गठबंधन बनकर रह गया है। उनके पास मुश्किल से दो-तीन पार्टी बची है। उन्हें दुकान चलाना है, इसलिए कहते हैं कि हम दुबारा आएंगे। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सरकार चल रही है। कोई भ्रम नहीं है। उन्होंने बिना किसी का नमा लिए कहा कि दूसरे लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर वोट मांगते हैं, उन्हें अपनी उपलब्धियों पर वोट मांगना चाहिए। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग बिजली, सड़क की कोई चर्चा नहीं करते हैं। हमने 15 साल के अंदर बिहार में फर्क लाकर दिखाया है। अब चापाकल पर जाने की जरूरत नहीं है, हर घर में नल का जल है। कोरोना से देश के अन्य राज्यों में मरने वालों की संख्या काफी बड़ी है, जबकि बिहार में सिर्फ 950 लोगों की मौत हुई है। हमने कोरोना को नियंत्रित करके दिखाया है। पिछले दिनों बिहार में जो बाढ़ आई उसमें 20 लाख लोगों के खाते में छह-छह हजार रूपए भेजे गए। बिहार के साढे तीन लाख शिक्षकों के वेतन में 15 प्रतिशत की वृद्धि की। कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 लाख से ज्यादा लोगों को उनके घरों तक पहुंचने का काम किया। केंद्र सरकार ने सभी गरीब परिवार को पांच किलो चावल और एक किलो राहर दाल दी। होली तक किसी को खाने-पीने की कोई दिक्कत नहीं होगी। दो करोड़ 33 लाख महिलाओं के खाते में 1500 रूपए भेजे गए। 85 लाख महिलाओं को मुफ्त में तीन-तीन गैस सिलेंडर दिए गए। बिहार सरकार ने एक करोड़ 40 लाख राशनकार्डधारी के खाते मेें एक-एक हजार दिया है।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विजय खेमका ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में पूर्णिया का काफी विकास हुआ है। अगले पांच वर्षोँ में पूर्णिया को आदर्श विधान सभा बनाने का काम करेंगे। आप जनता, मतदाता 2015 में जीत के रिकॉर्ड को तोडऩे का काम करेंगे।

कसबा से हम के प्रत्याशी राजेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में जो काम हुआ है, वह किसी से छुपा नहीं है। आगे भी मौका दें।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, एमएलसी दिलीप जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, उपमहापौर विभा कुमारी, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रफुल्ल रंजन वर्मा, दिलीप कुमार दीपक, संजीव ङ्क्षसह, अनन्त भारती, मीडिया प्रभारी सुमित प्रकाश, अर्चना साह, सरिता रॉय समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में सुशील मोदी एवं शाहनवाज हुसैन द्वारा संयुक्त रूप से अंगवस्त्र प्रदान कर जिला परिषद सदस्य पी सी रॉय एवं राजद के जिला प्रवक्ता रामदयाल पासवान को भाजपा की सदस्यता प्रदान की गयी। कार्यक्रम में मंच संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने तथा धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष मनोज सिंह सीनियर ने किया।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस