छपरा। विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। निगरानी को लेकर जिले में अस्थायी कैंप भी बनाए गए है, जहां पुलिस बल 24 घंटे निगरानी कर रहे हैं। अस्थाई कैंप पर दिन-रात गुजरने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। इस दौरान पुलिस बल के साथ अ‌र्द्धसैनिक बल भी मौजूद रहते हैं।

पुलिस कप्तान धूरत सायली ने बताया कि उनके द्वारा सभी थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र में सघन वाहन जांच अभियान चलाये जाने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही जिले में अस्थाई तौर पर 72 चेकपोस्ट बनाए गए हैं। यहां अ‌र्द्धसैनिक बलों को भी तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियान चलाकर दूसरे राज्यों से आने वाले अपराधियों के आवागमन पर रोक लगाना है। साथ ही चुनाव के दौरान शराब की आवक पर प्रतिबंध लगाना है।

एसपी ने बताया कि सारण में जांच के दौरान शनिवार की शाम पुलिस ने खैरा थाना क्षेत्र से तीन लाख 39हजार 750 रुपये तथा मकेर थाना क्षेत्र से 64 हजार रुपये जब्त किये थे। कोई कागजात मौके पर दिखाया नहीं जा सका था। वहीं पांच दिन पूर्व भी शहर के नेहरू चौक के समीप से वाहन जांच के दौरान एक बाइक से करीब 32 लाख रुपये जब्त किए गए थे। वाहन चेकिग के दौरान बीते दिन पुलिस ने जहां 85 वाहनों से 72 हजार रुपये का जुर्माना वसूले। वहीं पुलिस के द्वारा 4437 लीटर शराब के साथ एक ट्रक और दो बाइक भी जब्त की गई है।

चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर नजर

पुलिस कप्तान धूरत सायली सावलाराम ने कहा जिले में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराना प्राथमिकता है। चुनाव से पूर्व असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए जिले में अस्थायी चेक पोस्ट बनाकर नजर रखी जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस