Move to Jagran APP

गुना-भाग कर हो रहा जीत का दावा

जमुई। विधानसभा चुनाव में मतदान का प्रथम चरण समाप्त के बाद झाझा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर प्रखंड में सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जीत का जोड़तोड़ शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 06:20 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 06:20 PM (IST)
गुना-भाग कर हो रहा जीत का दावा
गुना-भाग कर हो रहा जीत का दावा

जमुई। विधानसभा चुनाव में मतदान का प्रथम चरण समाप्त के बाद झाझा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर प्रखंड में सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जीत का जोड़तोड़ शुरू हो गया है। गली, चौराहों, चाय की दुकानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने उम्मीदवार के पक्ष में गुना-भाग प्रारंभ कर दिया है। हर पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने उम्मीदवार को जीत का सेहरा बांध रहे हैं। कोई कहता है महागठबंधन की बढ़त प्रखंड से होगी, कोई एनडीए की बढ़त का दावा ठोक रहा है। महागठबंधन के कार्यकर्ता जातीय समीकरण को मानकर अपनी जीत पर भरोसा कर रहे हैं। वहीं एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ता महागठबंधन के जातीय मत के बिखराव को मानकर अपनी जीत सुनिश्चित मान रहे हैं। कार्यकर्ता हर मतदान केंद्र का आकलन कर कह रहे हैं। सभी अपना-अपना समीकरण के आधार पर उम्मीदवार को अपनी अपनी जीत सुनिश्चित मान रहे हैं। सही नतीजा 10 नवंबर को ही मिलेगा कि जीत किसकी होगी। झाझा विधानसभा क्षेत्र के सभी दस उम्मीदवारों के भाग्य बुधवार को मतदान के पश्चात ईवीएम में बंद हो चुका है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.