Move to Jagran APP

Bihar Chunav : पीएम मोदी के साथ मिलकर विकसित बिहार के लिए सीएम नीतीश ने मांगा एक और मौका

CM Niitsh Kumar Sitamarhi and Sheohar Rally मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी के बेलसंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा पीएम नरेंद्र मोदी के सहयोग से विकसित बिहार का निर्माण करने की दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 07:22 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 02:22 PM (IST)
Bihar Chunav : पीएम मोदी के साथ मिलकर विकसित बिहार के लिए सीएम नीतीश ने मांगा एक और मौका
सीतामढ़ी के बेलसंड के चंदौली कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे(

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Chunav: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी के बेलसंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से मौका मिला सिर्फ सेवा ही किया। जनता की सेवा में कोई भेदभाव नहीं किया। महिलाओं को नगर परिषद एवं पंचायतों में आरक्षण दिया। बेलसंड के चंदौली कॉलेज मैदान में एनडीए समर्थित जदयू के प्रत्याशी सुनिता सिंह चौहान के लिए वोट की अपील करने आए मुख्यमंत्री ने विकास की बदौलत एक और मौका देने की अपील की। पीएम नरेंद्र मोदी के सहयोग से विकसित बिहार का निर्माण करने की दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

 कहा कि सीतामढ़ी को पुल-पुलिया की सौगात देकर आवागमन को सुलभ कराया। अपराध को नियंत्रित किया। बजट में वृद्धि की। बिहार का सर्वांगीण विकास के लिए हर क्षेत्र में काम किया। कोई क्षेत्र अछूता नहीं रहा। सात निश्चय के तहत हर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, अनुमंडल स्तर पर नर्सिंग कॉलेज,आईटीआई, पॉलीटेक्निक कॉलेज की स्थापना की। बिजली की सुविधा घर-घर पहुंचाई। पुनः मौका मिला तो सोलर स्ट्रीट लाइट से गांव-घर रोशन करेंगे। रख-रखाव एवं सफाई का ध्यान रखकर तमाम काम किया गया। बाईपास एवं फ्लाईओवर का निर्माण हुआ। पशुपालकों के लिए सुविधा का विस्तार किया। स्वास्थ्य सेवा में और सुधार करने की कोशिश की। जीविका दीदियों की बेहतरी के लिए तमाम प्रयास किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.