मोतीहारी, जागरण संवाददाता। केन्द्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोतीहारी की एक रैली में विपक्षियों को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य का विकास हो रहा है। डिजिटल इंडिया के क्षेत्र संचार सेवा का देन है कि सोशल मीडिया और फेसबुक युर्जस की संख्या लाखों लाख में दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

सड़कों के बिछे जाल से हुआ विकास

आज ढाका से पटना की दूरी तय करने में तीन से चार घंटा समय लग रहा है। लालू राबड़ी के शासन में पहले इतनी दूरी तय करने के लिए सात से आठ घंटा का समय लगता था। गाड़िया टूट गईल त पता ना कब पहुंचम। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की देन है कि आज हर युवा के हाथ में स्मार्ट फोन है। लालू सरकार में इ स्मार्ट फोन दिखाते तो उसका भी हरन कर लिया जाता। नीतीश कुमार के पीछे नरेन्द्र मोदी की सरकार है जो राज्य के विकास के लिए योजना और खाजाना खोल दिया है। क्षेत्र में सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, संचार सहित अन्य क्षेत्र में चौमुखी विकास कर सबका साथ सबका विकास वचन को पूरा किया जा रहा है।

तेल लगावन रैली पर तंज

लालू का कहां गया वह रैली जो लाठी में तेल लगावन रैली होता था। आज हालात यह है कि उनके प्रचार गाड़ी से पति पत्नी का चेहरा भी हटा दिया गया है। चेहरा हटा देने से जंगलराज के स्पीसोड को जनता नहीं भूल जायेगी। नरेन्द्र मोदी हर 15 अगस्त के पहले मंत्रियों से राय लेते हैं। एक हजार करोड़ राशि से 6 लाख गांव में इंटरनेट सेवा का घोषणा को पूरा करने के लिए कार्य शुरू हो गया है। 80 हजार गांव में इंटरनेट सुविधा जारी भी हो गया है। उन्होने कहा कि पहले पुरुष पायलट होते थे मोदी सरकार में एयरफोर्ट के प्लेन उड़ाने के लिए तीन बेटियों को चयन किया गया है जिसमें एक बेटी दरभंगा की है। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी व संचालन उपाध्यक्ष मुन्ना कुमार शाही ने किया। कार्यक्रम को शिवहर सांसद रमा देवी, ढाका प्रत्याशी पवन जायसवाल, चिरैया प्रत्याशी लालबाबू गुप्ता के अलावा कई नेताओं ने संबोधित किया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस