Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: उपेंद्र कुशवाहा ने जारी किया बिहार की जनता के नाम वचन पत्र, कहा - अबकी बार शिक्षा और रोजगार वाली सरकार

Bihar Election 2020 उपेंद्र है तो उम्‍मीद है नारा के साथ रालोसपा का घोषणा पत्र जारी । बिहार की जनता से मांगे पांच साल और 15 माह में सारे वादे पूरे करने का किया वादा। जानिए उपेंद्र के बिहार की जनता के नाम 25 वचन ।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 12:17 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 12:17 PM (IST)
Bihar Election 2020: उपेंद्र कुशवाहा ने जारी किया बिहार की जनता के नाम वचन पत्र, कहा - अबकी बार शिक्षा  और रोजगार वाली सरकार
उपेंद्र कुशवाहा (बीच में ) रालोसपा का वचन पत्र जारी करते हुए ।

पटना, जेएनएन। Bihar Elelction 2020:  भाजपा, जदयू, राजद  और कांग्रेस के बाद रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने भी अपना घोषणा पत्र आज शनिवार, 24 अक्‍टूबर को जारी किया। उन्‍होंने इसे ' वचन पत्र' का नाम दिया है। उन्‍होंने कहा है कि न 15 साल वाली वो सरकार ना 15 साल वाली ये सरकार अबकी बार शिक्षा  और रोजगार वाली सरकार।  इसके  साथ  ही  उपेंद्र  कुशवाहा ने बिहार की जनता से बेहतर शिक्षा, ज्यादा से ज्यादा रोजगार देने का वादा किया।

loksabha election banner

15 माह में हर वादा पूरा करेंगे

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता हमें पांच साल का मौका दे। हमारी सरकार हर वादा को पूरा करेगी । उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने 15 साल में कोई काम नही किया है। शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था को चौपट कर दिया है। हम 15 माह में हर वादा पूरा करके दिखाएंगे।  पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा । कहा कि पीएम ने अपने राज में कितने युवाओं को रोजगार दिए।

कुशवाहा ने अपने वचन पत्र में शिक्षा के क्षेत्र में व्‍यापक सुधार पर जोर दिया है। कहा है कि जमुई स्थित सिमुलतला विद्यालय की तरह राज्‍य के कई शहरों में एेसे स्‍कूल खोले जाएंगे। इसके अलावा कमाई यानी राेजगार बढ़ाने और दवाई यानी स्‍वास्‍थ्‍य के क्षेत्र में सुधार का वचन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.