Move to Jagran APP

असम में पीएम मोदी- फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को लोगों ने दिया रेड कार्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम दौरे पर थे। उन्होेंने कोकराझार में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपके घर के सदस्य की तरह हूं। हम मिलकर इस क्षेत्र का विकास करेंगे। हम मिलकर यहां की गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाएंगे।

By Nitin AroraEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 03:14 PM (IST)
असम में पीएम मोदी- फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को लोगों ने दिया रेड कार्ड

कोकराझार, एजेंसियां। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम दौरे पर रहे। उन्होंने कोकराझार में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा हिन्दुस्तान इस बात को जानता है कि यहां के नौजवानों में फुटबॉल बहुत फेमस है, मैं उनकी भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को यहां के लोगों ने फिर रेड कार्ड दिखा दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग में असम के लोगों ने NDA को भरपूर आशीर्वाद दिया है, पहले चरण की वोटिंग में असम ने डबल इंजन की सरकार की भव्य विजय पर मोहर लगा दी है।

loksabha election banner

Updates:

-पीएम बोले कि कल पूरे असम ने देखा है कि कैसे असम की पहचान, असम की बहनों के श्रम के प्रतीक, गमोसा का सरेआम अपमान किया गया। असम को प्यार करने वाला हर व्यक्ति, इन तस्वीरों को देखकर बहुत आहत है, गुस्से में है। इस अपमान की सजा कांग्रेस को तो मिलेगी ही, पूरे महाझूठ को मिलेगी।

-पीएम मोदी बोले- ये चुनाव महाजोत के महाझूठ और डबल इंजन के महाविकास के बीच है। कांग्रेस ने हमारे सत्रों, हमारे नामघरों को अवैध कब्जा गिरोहों के हवाले किया, एनडीए ने उनको मुक्त किया। कांग्रेस ने बराक, ब्रह्मपुत्र, पहाड़, मैदान- सबको भड़काया, NDA ने इनको विकास के सेतु से जोड़ा है।

-असम में प्रधानमंत्री बोले, कांग्रेस के लंबे शासन ने असम को बम, बंदूक और ब्लॉकेड में झोंक दिया था। एनडीए ने असम को ​शांति और सम्मान की सौगात दी है।

-मोदी बोले- ऐसी कोई जनजाति नहीं जिससे कांग्रेस ने विश्वासघात नहीं किया, वहीं एनडीए सरकार सभी जातियों के हित में कदम उठा रही है। इसके लिए नई डेवलपमेंट काउंसिल बनाने का काम यहां तेज़ी से चल रहा है।

-असम में बोले पीएम, असम के विकास के लिए असम के लोगों का विश्वास एनडीए पर है। असम को दशकों तक लूटने वाले, असम को तबाह करने का सपना देख रहे महाझूठ वाले बौखला रहे हैं। महाझूठ वाले बड़े-बडे झूठ बोलेंगे, अफवाहें फैलाएंगे लेकिन असम के लोगों को उनसे सावधान रहना है।

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरा हिन्दुस्तान इस बात को जानता है कि यहां के नौजवानों में फुटबॉल बहुत फेमस है, मैं उनकी भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को यहां के लोगों ने फिर रेड कार्ड दिखा दिया है।

-असम के कोकराझार में प्रधानमंत्री बोले- पहले चरण के मतदान में असम के लोगों ने एनडीए को भरपूर आशीर्वाद दिया है, पहले चरण के मतदान ने असम में डबल इंजन की सरकार की भव्य विजय पर मोहर लगा दी है। आज भी जो मतदान चल रहा है, उसमें सारी ख़बरें उत्साहजनक हैं।

-पीएम मोदी ने कहा, 'मैं आपके घर के सदस्य की तरह हूं, इसलिए आपका मुझपर पूरा अधिकार है। हम मिलकर इस विश्वास को दिनों दिन और मजबूत करेंगे। हम मिलकर इस क्षेत्र का विकास करेंगे। हम मिलकर यहां की गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाएंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.