Move to Jagran APP

Assam Assembly Elections : कल करीमगंज में भाजपा की रैली, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

आगामी असम विधानसभा चुनावों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल असम दौरे पर रहेंगे। उनका कहना है कि यहां करीमगंज में होने वाली रैली के दौरान राज्य की जनता के बीच मौजूद रहने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 06:05 PM (IST)
Assam Assembly Elections : कल करीमगंज में भाजपा की रैली, पीएम मोदी भी होंगे शामिल
ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी जानकारी

नई दिल्ली, एएनआइ। विधानसभा चुनावों के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को असम दौरे पर रहेंगे। कल यहां करीमगंज में होने वाली रैली में पीएम मोदी शामिल होने वाले हैं। इसे लेकर प्रधानमंत्री ने काफी खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया है। बता दें कि आगामी असम विधानसभा चुनावों के चलते राज्य में तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हैं।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कल 18 मार्च को मैं असम दौरे पर रहूंगा। यहां करीमगंज में होने वाली रैली के दौरान राज्य की जनता के बीच मौजूद रहने के लिए काफी उत्साहित हूं। पिछले पांच सालों में असम में विभिन्न क्षेत्रों में कई सकारात्मक बदलाव हुए हैं। एनडीए विकास एजेंडा जारी रखने के लिए जनता का आशर्वाद चाहता है।'

फडणवीस ने कहा, असम में भाजपा दर्ज करेगी बड़ी जीत

भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने कहा है कि असम में भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने राज्यम में कांग्रेस और आल इंडिया यूनाइडेट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआइयूडीएफ) के गठबंधन को 'महाखोट' करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन राज्य के सामाजिक और सांस्कृतिक ताने-बाने को खत्म कर देगा। फडणवीस नलबाड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए किया गया है। दोनों दलों का गठबंधन महाजोठ नहीं बल्कि 'महाखोट' है। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगी दल राज्य के लोगों की सुरक्षा और समृद्धि और उनकी संस्कृति का संरक्षण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.