Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

लंदन: सूत्रों के अनुसार मशहूर पॉप स्टार लेडी गागा ने जानी-मानी ड्रेस डिज़ाइनर और अपनी $करीबी दोस्त वेरा वांग को अपनी शादी का ड्रीम गाउन डिज़ाइन करने के लिए चुना है। लेडी गागा इन दिनों अभिनेता टेलर किन्ने के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रही हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 03:09 PM (IST)

Vera Wang to design wedding gown for Lady Gaga?

loksabha election banner

लंदन: सूत्रों के अनुसार मशहूर पॉप स्टार लेडी गागा ने जानी-मानी ड्रेस डिज़ाइनर और अपनी $करीबी दोस्त वेरा वांग को अपनी शादी का ड्रीम गाउन डिज़ाइन करने के लिए चुना है। लेडी गागा इन दिनों अभिनेता टेलर किन्ने के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रही हैं। इस मशहूर हॉलीवुड कपल की सगाई पिछले वैलेंटाइन्स डे पर हुई थी। चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद लेडी गागा और टेलर कि न्ने जल्द ही बीच वेडिंग करने जा रहे है।

I was on my knees for 28 minutes to propose Amal: George Clooney

लॉस एंजेलिस: टुमॉरोलैंड स्टार जॉर्ज क्लूनी ने खुलासा किया कि 2014 में पत्नी अमल क्लूनी को शादी के लिए प्रपोज़ करना उनके लिए का$फी मुश्$िकल था। उन्होंने कहा, जब मैंने अमल के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, वह मेरे लिए का$फी कठिन था। एक वेबसाइट के अनुसार 54 वर्षीय अभिनेता ने अमल को उनके घर मेें कुछ बेहतरीन गाने चला कर अपने प्यार का इज़हार किया था। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अमल से पूछा तो वह ख़्ाुशी से फूली नहीं समा रही थी। वह केवल मुस्कुरा रही थीं और उनकी बात का जवाब नही दे रही थी। अभिनेता ने कहा, 'देखो मैं 5& वर्ष का हो गया हूँ और पूरे 28 मिनट अपने घुटनों पर बैठकर मैंने तुम्हें प्रप्रोज़ किया है। मुझे इस तरह परेशान मत करो और जवाब दे दो।Ó

Tribute paid to Paul Walker at Billboard Music Awards

लॉस एंजेलिस: रैपर विज़ ख़्ालीफा ने मशहूर स्टार पॉल वॉकर को बिलबोर्ड म्यूजि़क अवाड्र्स में उनकी फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियसÓ काप्रसिद्घ गाना 'सी यू अगेनÓ प्रस्तुत करके उन्हें श्रद्घांजलि दी। पॉल वॉकर की मृत्यु नवम्बर 2013 में हुए एक कार हादसे में हुई थी। विज़ ख़्ालीफा का यह गाना, जो कि पॉल वॉकर की फिल्म से था, लोगों को बेहद पसंद आया तथा पॉल वॉकर की याद में लोगों की आंखें नम हो गईं। पॉल वॉकर क ो श्रद्घांजलि देने के लिए यह गाना अप्रैल में रिलीज़ हुआ था जिसमें उनके यादगार पलों को दर्शाया गया था।

I am proud of Kim Kardashian: Paris Hilton

लंदन: सोशलाइट पेरिस हिलटन का कहना है कि उन्हें मशहूर टीवी स्टार किम कर्दाशियां की कामयाबियों पर गर्व है। &4 वर्षीया पेरिस ने कहा कि किम और वह बचपन से ही दोस्त है। पेरिस यह भी मानती है कि उनकी तरह किम भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। कर्दाशियां का विवाह रैपर कान्ये वेस्ट से हुआ है और वो एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ असल जि़ंदगी में एक बहुत जि़म्मेदार मां भी हैं।

Courtesy: www.post.jagran.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.