Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

लॉस एंजेलिस: पेरिस हिल्टन गहरे सदमे में है। उनके सबसे प्यारे 14 वर्षीय डॉग चीहुआहुआ की मौत हो गई है। पेरिस हिल्टन ने इंस्टाग्राम पर उसकी तसवीर शेयर करके श्रïद्घंाजलि अर्पित की और इस बुरी खबर के बार में सबको सूचित किया। उन्होंने कहा कि उनका दिल टूट चुका है

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2015 03:32 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2015 03:43 PM (IST)
हॉलीवुड buzz

Paris Hilton's famous dog dies

loksabha election banner

लॉस एंजेलिस: पेरिस हिल्टन गहरे सदमे में है। उनके सबसे प्यारे 14 वर्षीय डॉग चीहुआहुआ की मौत हो गई है। पेरिस हिल्टन ने इंस्टाग्राम पर उसकी तसवीर शेयर करके श्रïद्घंाजलि अर्पित की और इस बुरी खबर के बार में सबको सूचित किया। उन्होंने कहा कि उनका दिल टूट चुका है और वे बेहद दुखी हैं। हिलटन ने कहा,'14 वर्षो के बाद मेरे प्यारे डॉगी की मौत हो गई है। उसकी याद में आज अपना इंस्टाग्राम पेज उसे समर्पित कर रही हूँ।' साथ ही यह भी कहा, 'मैं आशा करती हूँ कि आपको मेरी नन्ही सी परी की यादें पसंद आएंगी। उसने लंबी और ख़्ाूबसूरत जि़ंदगी जी।'

Singer Randy Travis marries Mary Davis

लॉस एंजेलिस: कन्ट्री स्टार रैंडी ट्रैविस मैरी डेविस के साथ परिणय सूत्र में बंध गए है। टेक्सास के कूक काउन्टी क्लर्क ऑफिस के अनुसार, ट्रैविस और डेविस की शादी पास्टर टॉमी नेल्सन ने करवाई। यह ट्रैविस की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी लिब हैच्चर से हुई थी परन्तु 19 साल के वैवाहिक जीवन के बाद साल 2010 में उन्होंने तलाक ले लिया। हाल ही में 'ट्रैविस एकैडमी कन्ट्री म्यूजि़क अवॉड्र्स' के दौरान उन्हें सम्मान मिला।

'Transformers 5' to release in 2017

लॉस एंजेलिस: 'ट्रांसफॉर्मर्स 5' जो कि 'ट्रांसफॉर्मर : एज ऑफ एक्सटिंक्शन' का सीक्वल है, साल 2017 में रिलीज़ होगी। टॉय कंपनी हासब्रो के सीईओ ब्रेन गोल्डनर ने इस ख़्ाबर की पुष्टिï की। गोल्डनर ने कहा कि वे कुछ लेखकों को नियुक्त कर रहे हैं। गोल्डस्मन कुछ लेखकों के साथ मिलकर एक बढिय़ा और शानदार स्क्रिप्ट तैयार करेंगे। आलोचनाओं के बाबजूद, 'ट्रांसफॉर्मर : एज ऑफ एक्सटिंक्शन' साल 2014 में एक अरब अमेरीकी डॉलर कमाने वाली पहली फिल्म बन गई थी।

Miley Cyrus, Patrick Schwarzenegger break up?

लॉस एंजेलिस: मशहूर पॉप स्टार माइली सायरस और पैट्रिक आपसी सहमति से अलग हो गए है। पहले बताया जा रहा था कि इस ज़ोड़े ने कुछ दिनों तक एक दूसरे से दूर रहने का $फैसला किया था। परन्तु सूत्रों के अनुसार, माइली और पैट्रिक के प्रेम संबंध टूट गए है। सूत्रों की मानें तो यह सच है कि वे अब अलग हो चुके है। जहां पैट्रिक अभी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहते हैं, वहीं माइली अपने संगीत कैरियर को एक नया आयाम देना चाहती हैं। काफी दिनों से माइली स्टेज परफॉरमेंस में भी अकेले नजऱ आ रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.