Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

गायिका बिओन्से नोल्स और जे जेड जिनके बारे में कहा जा रहा था कि उनकी शादी टूटने के कगार पर है, सोलैंग की शादी में साथ-साथ नजर आए। वे दोंनो काफी खुुश दिख रहे थे। एक वेबसाइट के हवाले से खबर है कि 33 वर्षीय बिओन्से अपने पति जे जी

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 01 Jan 2015 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jan 2015 02:54 PM (IST)

All is well between Beyonce and Jay Z ?

loksabha election banner

लॉस एंजेलिस: गायिका बिओन्से नोल्स और जे जेड जिनके बारे में कहा जा रहा था कि उनकी शादी टूटने के कगार पर है, सोलैंग की शादी में साथ-साथ न$जर आए। वे दोंनो का$फी $खुुश दिख रहे थे। एक वेबसाइट के हवाले से $खबर है कि 33 वर्षीय बिओन्से अपने पति जे $जी के साथ अपनी बहन की शादी मे पहले से भी ज्य़ादा $खुुश दिख रही थी। बिओन्से और ज़ी की शादी 6 साल पहले हुई थी, फिर भी वे लोग पार्टी के दौरान एक-दूसरे से नजऱ नही हटा पा रहे थे, जो कि उनकी $खुुुुशहाल शादीशुदा $िजंदगी को दर्शाता है।

Will support anything

North West wants to do : Kim

लॉस एंजेलिस: रीअलिटी टीवी स्टार किम करदाशिआं का कहना है कि वह अपनी बेटी नार्थ वेस्ट का हमेशा साथ देंगी। वह जो करना चाहें किम हमेशा उनका सपोर्ट करेंगी। किम, जिन्होंने रैपर कैन वेस्ट से शादी की है, कहती है कि उन्हेें कोई आपत्ति नही होगी अगर उनकी बेटी उनके नक्शे कदम पर चलते हुए मॉडलिंग करना चाहे वे उसका हमेशा सपोर्ट करेंगी। वह जो कुछ करना चाहे, कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि 500 पाउंड व$जन बढ़ाने के बाद भी मै हतोत्साहित नही हुई और यह मुझे अच्छा एहसास कराता रहा।

Joile, Pitt make first appearance as married couple

सिडनी: 39 वर्षीय ऐंजलीना जोली और ब्रैड पिट अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म 'अनब्रोकेनÓ (Unbroken) के वल्र्ड प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेेट पर एक विवाहित जोड़े के रूप मे न$जर आए।

पिट और जोली की शादी, मंगनी के दो साल बाद पिछले अगस्त में हुई।

जोली गूची की स्ट्रैपलेस फिशटेल ड्रेस में बहुत $खूबसूरत लग रही थी। जोली ने बड़े प्यार से अपने सभी प्रशंसकों का अभिवादन किया और कहा कि हम लोगों के बीच पहले जैसा ही प्यार है, शादीशुदा होने का एहसास हमें बहुत $खुशी

देता है।

Harry Styles, Taylor Swift back together?

लॉस एंजेलिस: ऐसा लगता है कि हैरी स्टाइल्स और टेलर स्विफ्ट के बीच अभी भी प्यार बरकरार है। करीब दो साल अलग रहने के बाद भी वे अपने रिश्ते को पुन: $खुशगवार बनाने जा रहे हैं।

20 वर्षीय स्टाइल्स, जिन्होंने हाल ही में यह संकेत दिया था कि वे बाइसेक्सुअल हैं, आजकल स्विफ्ट को वापस पाने के लिए उसे ढेर सारे एसएमएस कर रहें है। एक वेबसाइट रिपोर्ट की माने तो स्टाइल्स ने स्विफ्ट को 1,989 गुलाब गिफ्ट में दिए। हैरी ने यह तोह$फा उनके नए एल्बम 1,989 के रिलीज़ के मौ$के पर दिया था।

जनवरी 2014 में ब्रेकअप के बाद ये दोनो $करीब दो साल से अलग-अलग रहते हंै। कहा जा रहा है, कि इन दोनों का ब्रेकअप स्विफ्ट का ग्रैमी अवार्ड के दौरान स्टाइल्स मज़ाक उड़ाने के कारण हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.