Move to Jagran APP

बॉलीवुड BUZZ

मुंबई। एक्ट्रेस लारा दत्ता मदरहुड के पूरे मज़े ले रही हैं। एक इवेंट में लारा ने अपने पति महेश भूपति से जुड़ा मज़ेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि वे एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं और जब वापस आईं तो देखा कि महेश इस बात को लेकर परेशान थे कि

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2015 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2015 04:04 PM (IST)

जब बदला महेश भूपति ने डायपर

loksabha election banner

मुंबई। एक्ट्रेस लारा दत्ता मदरहुड के पूरे मज़े ले रही हैं। एक इवेंट में लारा ने अपने पति महेश भूपति से जुड़ा मज़ेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि वे एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं और जब वापस आईं तो देखा कि महेश इस बात को लेकर परेशान थे कि सायरा का डायपर कैसे बदला जाए। लेकिन थोड़ी सी मदद मिलने के बाद उन्होंने डायपर बदल दिया। लारा ने बेटी सायराा केे स्कूल जाने पर फिर से अपना काम स्टार्ट कर दिया है। उन्हें कई ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें कॉमेडी फिल्म्स भी शामिल हैं।

शाहिद पर है गर्व : पंकज

मुंबई। अगर किसी स्टार के बच्चे फिल्मों से ही अपने करियर की शुुरुआत करते हैं तो यही लगता है कि इसमें ज़रूर उनकी मदद की गई होगी और उनके लिए यह सब कुछ आसान रहा होगा। मगर शाहिद कपूर के मामले में ऐसा बिलकुल भी नहीं है। उनके अभिनेता पिता पंकज कपूर के मुताबिक, 'शाहिद आज जो भी है, अपने दम पर है। हालांकि मैंने उसको बोल रखा है कि उसे जब भी मेरा सपोर्ट चाहिए होगा तो बेहिचक कह सकता है।' पंकज को गर्व है कि शाहिद अपने प्रयासों से एक परफॉर्मर के तौर पर इतने पॉपुलर हो चुके हैं। फिल्म 'शानदार' में शाहिद के साथ उनकी बहन सना कपूर और पिता पंकज कपूर भी नज़र आए थे।

म्यूजि़क सुनते हुए करवाई सर्जरी

मुंबई। अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का डायलॉग है, 'मर्द को दर्द नहीं होता...Ó। इसके इतर असल जि़ंदगी में अमिताभ को दर्द तो होता है, लेकिन इसका इलाज भी उन्होंने ख़्ाुद ही ढूंढ निकाला है। माना जाता है कि म्यूजि़क एक अच्छा दर्दनाशक होता है और बिग बी तो ऑपरेशन थिएटर में भी उसका बख़्ाूबी इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'मेरे पेट की दो बार सर्जरी हुई है और मैं अपने कानों में हेड$फोन लगा कर संगीत सुनता रहा। इससे मुझे सब अच्छा होने की सकारात्मक उम्मीद मिलती है। संगीत मेरी रक्षा करने के साथ ही मुझे प्रोत्साहित भी करता है। ऐसा करने से मुझे दर्द भी महसूस नहीं होता।Ó बिग बी ने आगे लिखा है कि म्यूजि़क सूनना सि$र्फ आत्मा के लिए ही नहीं, बल्कि शरीर के लिए भी बहुत लाभदायक साबित होता है। उन्हें म्यूजि़क का का$फी क्रेज़ है। बता दें कि अमिताभ ने कई फिल्मी गानों को अपनी आवाज़ भी दी है, जिन्हें बहुत पसंद किया जाता रहा है।

करीना

कर सकती हैं पाकिस्तानी मूवी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के सूत्रों ने ख़्ाुलासा किया है कि करीना ने पाकिस्तानी डायरेक्टर शोएब मंसूरी की फिल्म साइन की है। सूत्र ने बताया कि कुछ महीने पहले ही पाकिस्तानी डायरेक्टर शोएब मंसूरी ने मेल के द्वारा करीना को अपनी फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा था कि फिल्म में उनका रोल का$फी पावरफुल है। करीना को उनकी फिल्म की कहानी बहुत अच्छी भी लगी लेकिन हां करने से पहले वे उसकी स्क्रिप्ट पढऩा चाहती हैं। इसके लिए वे अगले ह$फ्ते दो दिनों के लिए दुबई भी जाएंगी। अगर बात फाइनल हो गई तो वे पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी, जिन्होंने पाकिस्तानी फिल्म में अहम भूमिका अदा की हो। पाकिस्तानी डायरेक्टर शोएब मंसूरी ने 'बोलÓ फिल्म का निर्देशन किया था, जो देश-विदेश में सुपरहिट साबित हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.