Move to Jagran APP

Hungry Night Owls

हॉस्टल व पीजी में रह कर पढ़ाई या जॉब करने वालों के लिए खाना एक प्रॉब्लम बन जाता है। भूख लगने का कोई टाइम तो होता नहीं है। पढ़ाई करते-करते रात के 2-3 बजे भी आपका मन कुछ खाने का कर सकता है। ऐसे में ज़रूरी है कि हमें कुछ

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2015 02:24 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2015 02:34 PM (IST)
Hungry Night Owls

हॉस्टल व पीजी में रह कर पढ़ाई या जॉब करने वालों के लिए खाना एक प्रॉब्लम बन जाता है। भूख लगने का कोई टाइम तो होता नहीं है। पढ़ाई करते-करते रात के 2-3 बजे भी आपका मन कुछ खाने का कर सकता है। ऐसे में ज़रूरी है कि हमें कुछ ख़्ाास नाइट ईटिंग जॉइंट्स पता हों।

loksabha election banner

Little Owl Cafe

Near Sec.18 Metro Station

यहां आपका वेलकम करेगी गर्मागर्म पास्ता व मैकरोनी की इनवाइटिंग ख़्ाुशबू। हलके स्नैक के तौर पर यहां की सैंडविच भी आप बहुत पसंद करेंगे। नोएडा वासियों के लिए इस जॉइंट की लोकेशन भी बहुत परफेक्ट है। अट्टïा मार्केट में शॉपिंग के बाद भी आप यहां जा सकते हैं। मिडनाइट स्नैक्स के लिए यह शानदार स्पॉट है और इसका नाम भी आप पर फिट हो रहा है।

Gulati

Pandara Road, near India Gate

दिल्ली दर्शन पर निकले हों या दिल्ली की नाइट लाइफ एंजॉय करने, रात के 3 बजे तक आपको इस जगह पर आसानी से स्नैक्स मिल जाएंगे। आपके फ्रेंड सर्कल में वेज के शौ$कीन हों या नॉनवेज के, यहां आप पूरे ग्रुप के साथ आराम से हैंगआउट कर सकते हैं। इतनी रात में भी अगर यमी फूड खाने को मिल रहा हो, तो बिलकुल इगनोर नहीं करना चाहिए।

Jama Masjid

Opp.Gate 1 of Jama Masjid

लाजवाब स्ट्रीट फूड की बात ही अलग होती है... टेस्टी टिक्का या सी$क $कबाब का टेस्ट लेना हो तो यहां ज़रूर जाएं। साथ ही यहां आपको मिलेंगे फिरनी, गुलाब जामुन और मसाला मिल्क जैसे अमेजि़ंग डिज़ट्र्स... आ गया न मुंह में पानी।

Paranthas & Chai

Opposite AIIMS at

मिडनाइट में भी अगर आपको कहीं गर्मागर्म चाय और मक्खन वाले आलू के परांठे मिल रहे हों तो ख़्ाुद को रोक पाने का तो सवाल ही नहीं उठता। दिल्लीवासियों के तो वैसे भी परांठे फेवरिट होते ही हैं। उबले अंडे, भुर्जी और ऑमलेट भी आपको यहां मिलेंगे।

Comesum

New Delhi Railway Station

घरवाले साथ हों और अर्ली मॉर्निंग खाने की कोई जगह समझ न आ रही हो तो यहां जाइए। फेमिली रेस्टोरेंट होने से यहां का माहौल बहुत ही कंफर्टिंग होता है। पंजाबी थाली से साउथ इंडियन प्लेट तक और मेक्सिकन पिज़्ज़ा से गर्म व ठंडे बेवरेजेस तक, आपका हर ऑर्डर यहां पूरा किया जाएगा। आराम से यहां फेमिली टाइम भी स्पेंड किया जा सकता है।

24X7 Food Court Jawaharlal Nehru University

नॉर्थ इंडियन और चाइनीज़ व्यंजनों के लाजवाब ज़ायके के लिए आप यहां अर्ली मॉर्निंग से रात के 2:30 बजे तक कभी भी जा सकते हैं। बेहतरीन टेस्ट के साथ ही यह आपकी पॉकट के लिए भी परफेक्ट है। यहां मु$गलई से लेकर बिरयानी और टिक्का के अलावा चाइनीज़ और रोल्स भी बेहद स्वादिष्टï मिलते हैं। ऑमलेट के शौ$कीन भी यहां चटखारे ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.