Move to Jagran APP

लाजवाब पास्ता

दिल्ली में पास्ता लवर्स की कमी नहीं। ये आज हर किसी का फेवरिट हो चुका है। डीडी इस बार पास्ता के खास ठिकाने खोज के लाई है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 04 May 2015 04:32 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2015 04:40 PM (IST)
लाजवाब पास्ता

दिल्ली में पास्ता लवर्स की कमी नहीं। ये आज हर किसी का फेवरिट हो चुका है। डीडी इस बार पास्ता के खास ठिकाने खोज के लाई है।

loksabha election banner

Spaghetti Kitchen

2 & 3, 2nd Floor, Select Citywalk Mall, Saket, New Delhi

पास्ता के लिए क्रेजी लोगों के लिए यह जगह मुफीद है। यहां का क्रैब रैविओली पास्ता और रिकोटा रैविओली आपको दोबारा आने पर मजबूर कर देंगे। व्हाइट वाइन बटर सॉस के साथ बना बेहद सॉफ्ट और सिल्की पास्ता खाकर आप इसके दीवाने हो जाएंगे। यहां का पास्ता पॉकेट फे्रंडली है और दोस्तों के साथ बैठकर इटैलियन एंबिएंस का मजा भी लिया जा सकता है।

Papa John

East Patel Nagar, Delhi, Ph : 47027272

यंगस्टर्स की यह फेवरिट जगह है। यहां पास्ता और सॉसेज की तमाम वैरायटी हैं। टैंजी स्पाइसी फेस्ट पास्ता अराबियाता खाकर आपके मुंह से यम्मी जरूर निकल जाएगा।

Ardor

N 55 to 56 & 88 to 89, Outer Circle, Connaught Place,

New Delhi

Ph : 45152266

नॉनवेजटेरियंस के लिए यहां पास्ता की अच्छी रेंज है। साथ ही बेहतरीन सॉसेज के साथ फ्रेश पास्ता की $ख़ुशबू आपको दीवाना बना देगी। यहां का एंबिएंस भी बेहतरीन है। इसके अलावा यहां पिज्ज़ा भी लाजवाब मिलता है। दोस्तों के साथ हों तो पास्ता का कॉम्बो पैक भी ले सकते हैं।

Pino's Pasta Pizza and Salad Bar

DLF Place Mall, Shop No. 10, Second Floor, Food Court, Saket, Delhi-17,

Ph : 32929191

यहां अपनी पसंद ïसे पास्ता की टॉपिंग करवा सकते हैं। साथ में वेज-नॉनवेज ऑप्शन भी है। सॉसेज की भी वैरायटी है और आप अपनी पसंद के सॉसेज के साथ पास्ता तैयार करवा

सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.