Move to Jagran APP

पहली बार गैंगरेप का वीडियो बनाया अब युवती से रोज करते हैं मुंह काला

पांच युवकों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए शादीशुदा युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवकों ने पहली बार देवर व ननद के सिर में गोली मारने की धमकी देकर युवती से बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान रेप की वीडियो भी बना ली। अब वीडियो वायरल करने

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2015 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2015 09:10 AM (IST)
पहली बार गैंगरेप का वीडियो बनाया अब युवती से रोज करते हैं मुंह काला

गाजियाबाद। पांच युवकों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए शादीशुदा युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवकों ने पहली बार देवर व ननद के सिर में गोली मारने की धमकी देकर युवती से बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान रेप की वीडियो भी बना ली। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रोजाना दुष्कर्म करते हैं।

loksabha election banner

अब रोज करते हैं रेप

पहली बार रेप के दौरान युवकों ने वीडियो बना ली थी। अब वही वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर युवक रोज शादीशुदा युवती को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा है।

युवती को फर्जी मुकदमे में फंसा भेज दिया है जेल

विजय नगर थाना क्षेत्र की महिला के मुताबिक, कुछ लोगों ने उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसा दिया था, जिससे पति जेल चला गया था।

28 अगस्त को पहली बार किया रेप

जमानत कराने के संबंध में अदालत में पति का एक दोस्त उससे मिला, जिसने मदद का भरोसा दिया और 28 अगस्त को अपने साथी चार साथियों को लेकर महिला के घर पर पहुंच गया। घर पर ही युवती से पहली बार रेप हुआ।

देवर-ननद पर तमंचा तानकर किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि 28 अगस्त को पहली बार पांचों उसके घर आए थे। वह सभी लोगों के लिए चाय बनाकर लाई तो पांचों ने ननद व देवर पर तमंचा तानकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

सीडी व फोटो दिखाकर किया गैंगरेप

आरोप है कि सभी लोग 15 सितंबर को दोबारा महिला के घर पहुंच गए। विरोध करने पर सभी ने पूर्व में दुष्कर्म की सीडी व फोटो दिखाई और धमकी दी कि फेसबुक पर अपलोड कर देंगे और दोबारा दुष्कर्म किया।

आरोप यह भी है कि एक लाख रुपये की मांग की। असमर्थता जताने पर जेवर भी ले लिए। पति के जेल से आने के बाद घटना की जानकारी बताकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.