Move to Jagran APP

इस शहर में घूम रहा दरिंदा, दुष्कर्म के डर से घर में दुबकी बच्चियां

शहर में एक युवक की अजीब दरिंदगी सामने आई है। युवक पर आरोप है कि उसने लड़कियों को छेड़ने व दुष्कर्म करने के मकसद से ट्यूशन पढ़ाने शुरू किया।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jun 2016 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jun 2016 02:26 PM (IST)
इस शहर में घूम रहा दरिंदा, दुष्कर्म के डर से घर में दुबकी बच्चियां

फरीदाबाद (जेएनएन)। शहर में एक युवक की अजीब दरिंदगी सामने आई है। युवक पर आरोप है कि उसने लड़कियों को छेड़ने व दुष्कर्म करने के मकसद से ट्यूशन पढ़ाने शुरू किया। सच्चाई सामने आने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

loksabha election banner

बीवी के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले पति की सामने आई करतूत

इतना ही नहीं, पुलिस ने शिकायत के बाद युवक से पूछताछ की फिर छोड़ दिया। अब यह युवक सड़क पर घुलेआम घूम रहा है और बच्चियां दहशत में हैं। पूरा मामला फरीदाबाद के सूर्या विहार पार्ट 2 सेहतपुर फरीदाबाद का है।

जवान बेटी पर ही डोल गई हवस के पुजारी पिता की नीयत

उर्दू पढ़ाने से बच्चियों से करता था गलत हरकत

बताया जाता है कि तस्लीम नाम का यह युवक जय भारती पब्लिक स्कूल के सामने पिछले कुछ दिनों से बच्चों को उर्दू की तालीम दे रहा था। आरोप है कि ट्यूशन पढ़ाने के दौरान तस्लीम बच्चियों से गलत हरकत करता था।

जवां होते ही चुन लिया जिस्मफरोशी का धंधा, उम्र ढली तो करने लगी यह गुनाह

दुष्कर्म की कोशिश भी की

कहा तो यहां तक जा रहा है कि ट्यूशन पढ़ाने के पीछे बच्चों से गलत व्यवहार करना था। आरोप यह भी है कि वह बच्चियों से न केवल गलत तरीके से व्यवहार करता था, बल्कि दुष्कर्म करने का प्रयास भी करता था।

दो बच्चों ने तस्लीम से परेशान होकर अपने घरवालों को यह सारी बात बताई। उसके बाद बच्चों के पिता ने 6 जून को पल्ला पुलिस चौकी में तस्लीम के खिलाफ शिकायत दी।

इस पर पुलिस कार्रवाई करते हुए तस्लीम के घर पर गई और उससे मामूली पूछताछ के बाद उसको छोड़ दिया गया। आरोप है कि इस मामले को पल्ला पुलिस चौकी द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया है।

लिहाजा आरोपी तस्लीम खुलेआम घूम रहा है, जबकि ट्यूशन पढ़ने वाले सारे बच्चे दहशत में जी रहे हैं। इस घटना के बाद शिकायत करने वाले एक शख्स को लगातार धमकियां भी मिल रही हैं कि वह इस मामले को वापस ले ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.