Move to Jagran APP

Shraddha Murder: 20 से ज्‍यादा युवतियों से थे आफताब के करीबी रिश्ते, श्रद्धा की मौत के बाद सभी को लाया था घर

Aftab amin poonawalla दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद बम्बल डेटिंग ऐप पर गर्लफ्रेंड की तलाश शुरू कर दी थी। कुछ ही दिनों में उसकी 20 से ज्यादा गर्लफ्रेंड बन गईं।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: JP YadavPublished: Thu, 17 Nov 2022 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 02:16 PM (IST)
Shraddha Murder: 20 से ज्‍यादा युवतियों से थे आफताब के करीबी रिश्ते, श्रद्धा की मौत के बाद सभी को लाया था घर
दिल्ली पुलिस आफताब अमीन पूनावाला की महिला मित्रों से पूछताछ करेगी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha murder case) में दिल्ली पुलिस अब जांच का दायरा बढ़ाने जा रही है। इस कड़ी में श्रद्धा वालकर के हत्यारोपित आफताब अमीन पूनावाला की उन महिला मित्रों से पूछताछ की जाएगी, जो उसके घर आती थीं। बताया जा रहा है कि आफताब की 20 से ज्यादा महिला मित्र थीं, जो श्रद्धा की नृशंस हत्या के बाद बनीं और तकरीबन सभी उसके घर पर आईं थीं।

loksabha election banner

श्रद्धा की नृशंस हत्या के बाद आफताब ने बनाईं महिला दोस्त

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपित के बारे में पता चला है कि आफताब अमीन पूनावाला की 20 से ज्यादा महिला दोस्त थीं। ये सभी बम्बल डेटिंग ऐप से बनी थीं। हैरत की बात यह है कि इनमें से ज्यादातर महिला दोस्त उसके घर आ चुकी हैं। ज्यादातर से उसके नजदीकी संबंध थे। हैरत की बात यह  है कि अधिकतर महिला मित्र उस दौरान आईं, जब आफताब के घर के फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे हुए थे। दक्षिण जिले की महरौली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने ये सारी बातें बताई हैं।

बम्बल डेटिंग ऐप से मांगी जानकारी

आफताब की महिला मित्रों से जुड़ी जानकारी हासिल करने के लिए दक्षिण जिला पुलिस ने डेटिंग ऐप बम्बल को पत्र लिखा है और मैसेज भी किया है। पुलिस ने ऐप प्रबंधन से आरोपित आफताब की सभी महिला दोस्तों की जानकारी मांगी है। दक्षिण जिला पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन महिलाओं से पूछताछ की जा सकती है। इस बाबत जल्द ही आफताब की 20 से अधिक महिला मित्रों को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा।

लगातार सिम बदलता रहा आफताब

आफताब पूनावाला 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद लगातार मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता रहा, लेकिन इस दौरान ज्यादातर बार सिम बदल लेता था। अब तक कितने सिम बदले आफताब ने? इसका खुलासा होने में अभी समय लगेगा। हो सकता है कि इतनी अधिक संख्या में महिला मित्रों से संपर्क रखने के लिए आफताब ने सिम बदले हों। 

इस बीच दिल्ली पुलिस के सूत्रोें ने यह जानकारी भी दी है कि पूछताछ में आफताब ने यह स्वीकार किया है कि 18 मई, 2022 को श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने शव का चेहरा जलाया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो। इसके अलावा, उसने यह भी स्वीकार किया है कि उसने इंटरनेट पर यह जानकारी भी हासिल की थी कि कैसे मृत शरीर को हत्या के बाद ठिकाने लगाया जाता है।

Shraddha Murder: पानी के बिल से आया श्रद्धा मर्डर केस में नया मोड़, पड़ोसी बोले- रोज टंकी चेक करता था आफताब

Shraddha Murder Case: एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करने वाले आफताब-श्रद्धा की Hate Story, ऐसे खुली मर्डर मिस्ट्री

Delhi Murder Cases: होश उड़ा देने वाले दिल्ली के 5 मर्डर, किसी ने अपनी बीवी को मारा तो किसी ने गर्लफ्रेंड को


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.