Move to Jagran APP

श्रद्धा मर्डर केस : दिल्ली महिला आयोग ने उठाए बड़े सवाल, पूछा- क्या ये आदमी अकेले था या कोई गैंग थी

श्रद्धा वाकर के मर्डर केस में दिल्ली की महिला आयोग ने भी अब दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि दिल्ली पुलिस बताए कि क्या ये आदमी अकेले ऑपरेट कर रहा था क्या इसके साथ कोई गैंग भी थी?

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarPublished: Mon, 14 Nov 2022 06:01 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 06:16 PM (IST)
श्रद्धा मर्डर केस : दिल्ली महिला आयोग ने उठाए बड़े सवाल, पूछा- क्या ये आदमी अकेले था या कोई गैंग थी
महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस मामले में सख्स से सख्त कदम उठाने के लिए भी कहा है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस ने छह महीने पुराने ब्लाइंट मर्डर केस के मामले में सोमवार को सनसनीखेज खुलासा किया है। खुलासा होते ही इसक केस की कहानी जिसने भी सुनी उसकी रूह कांप की गई। पुलिस के अनुसार इस केस में दोनों ही किरदार मुबंई से जुड़े हैं लेकिन हत्या के लिए जगह चुनी गई देश की राजधानी दिल्ली। श्रद्धा वाकर के मर्डर केस में दिल्ली की महिला आयोग ने भी अब दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ' मैं चाहती हूं कि दिल्ली पुलिस बताए कि क्या ये आदमी अकेले ऑपरेट कर रहा था, क्या इसके साथ कोई गैंग भी थी? मामले में सख्त कार्रवाई हो और आरोपी को कड़ी सज़ा दी जाए'। उन्होंने दिल्ली पुलिस से इस मामले में सख्स से सख्त कदम उठाने के लिए भी कहा है।

loksabha election banner

महिला आयोग ने लिया है स्वत: संज्ञान 

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के महरौली इलाके में एक लड़की की भीषण हत्या की रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है और मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। बताया गया है कि युवती अपने पुरुष साथी के साथ एक फ्लैट में रह रही थी। लगभग 6 महीने पहले लड़के ने कथित तौर पर लड़की की हत्या कर दी और उसके शरीर को 35 से अधिक टुकड़ों में काट दिया। फिर उसने उसे फ्रिज में रख दिया और टुकड़ों को एक-एक करके दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया। आयोग को बताया गया है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मांगी जानकारी 

आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले दर्ज एफआईआर की कॉपी के साथ मुख्य आरोपी के साथ किसी अन्य व्यक्ति के शामिल होने के बारे में भी जानकारी मांगी है। आयोग ने लड़की द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध दर्ज किसी उत्पीड़न/घरेलू हिंसा/यौन शोषण/आरोपी व्यक्ति द्वारा उसके खिलाफ किए जा रहे किसी अन्य अपराध के संबंध में दर्ज किसी भी शिकायत और उस पर की गई कार्रवाई की जानकारी भी मांगी है। इसके अलावा, आयोग ने लड़की की गुमशुदगी की कोई भी शिकायत और दिल्ली पुलिस द्वारा उस पर की गई कार्रवाई का विवरण मांगा है।

Rewari News: बच्ची से अश्लील हरकत करने वाले दोषी को छह साल की कैद, लगा जुर्माना

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.