Move to Jagran APP

बिसाहड़ा गांव में घुसने से पहले हिरासत में साध्वी, पुलिस ने गांव से दूर छोड़ा

दादरी मामले को लेकर राजनीति का सिलसिला खत्म होता नहीं दिख रहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से धारा 144 लगा लगाने के बाद भी नेता यहां पहुंचकर न केवल कानून का उल्लंघन कर रहे हैं, बल्कि नेताओं की तरफ से मामले को लेकर तमान तरह की बयानबाजी भी सुनने

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 03:34 PM (IST)
बिसाहड़ा गांव में घुसने से पहले हिरासत में साध्वी, पुलिस ने गांव से दूर छोड़ा

नोएडा। दादरी मामले को लेकर राजनीति का सिलसिला खत्म होता नहीं दिख रहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से धारा 144 लगा लगाने के बाद भी नेता यहां पहुंचकर न केवल कानून का उल्लंघन कर रहे हैं, बल्कि नेताओं की तरफ से मामले को लेकर तमान तरह की बयानबाजी भी सुनने को मिल रही है।

loksabha election banner

कई नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन ताजा मामला बुधवार का है जब विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची भी बिसाहड़ा पहुंची। धारा 144 लागू होने और बिना इजाजत के साध्वी के बिसाहड़ा पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। हालांकि, गांव से दूर ले जाकर पुलिस ने साध्वी को छोड़ दिया।

मुस्तैद है पुलिस

बिसाहड़ा गांव में उठे विवाद के बाद कई नेताओं के वहां जाने का सिलसिला जारी है। इस बीच माना जा रहा है कि कई और नेता भी बिसाहड़ा गांव पहुंच सकते हैं जिसे लेकर पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस गांव में आने जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रख रही है।

साध्वी ने क्या कहा पढ़ें

इकलाख की हत्या के बाद उठे विवाद पर बोलते हुए साध्वी ने बयान दिया था कि गोमांस खाने वालों के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए। साध्वी ने ये भी कहा था कि एक तरफ काशी में साधु-संतों पर लाठियां बरसाई जाती है। वहीं दूसरी तरफ यूपी सरकार घुटनों के बल बैठकर गोमांस खाने वालों को अपने पास बुलाती है और 45 लाख रुपए देने का एलान करती है।

साध्वी की हत्या जायज

साध्वी प्राची के इस बयान का जवाब देते हुए देवबंद के एसपी नेता माविया अली ने कहा कि अगर साध्वी प्राची की हत्या होती है तो वो जायज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.