Move to Jagran APP

रंजीत नगर में दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से लूटे 40 लाख

बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से हथियारों के बल पर 40 लाख रुपये लूट लिए और भाग गए। -दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम -दहशत फैलाने के लिए एजे

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 06 Dec 2018 07:00 AM (IST)
रंजीत नगर में दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से लूटे 40 लाख

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बुधवार को मध्य जिला के रंजीत नगर थाना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट की कार रुकवा पहले सामने से कार पर दो गोलियां चला दी, उसके बाद 40 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। लुटेरों की एक गोली कार की स्टीय¨रग और एक इंजन के पास लगी। कार में सवार सभी चार एजेंट बाल-बाल बच गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरी एसोसिएट प्रा. लि कंपनी शराब के ठेकों, मॉल व अन्य जगहों से कैश कलेक्शन करने का काम करती है। बुधवार सुबह कंपनी के चार कर्मचारी अशरफ, अनिल, प्रवीण व भूपेंद्र सुबह ही कंपनी की सफेद रंग की बैगनआर कार से कलेक्शन करने के लिए निकल गए थे। शराब के ठेकों व अन्य जगहों से 40 लाख रुपये इकटठा करने के बाद चारों नारायण रोड पर स्थित एक बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे। सुबह करीब 11 बजे माधो सेतु रोड के मोड़ पर पहुंचने पर पीछे से दो मोटरसाइकिल से आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके कार रुकवा ली। तीनों हेलमेट पहने हुए थे। जब तक वे कुछ समझ पाते, दो बदमाशों ने सामने से कार पर दो गोलियां चला दी।

गनीमत रही कि गोली कार में लगी। कार सवार चारों एजेंट बाल-बाल बच गए। डराने के बाद बदमाश कार में रखे 40 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद एक एजेंट ने पुलिस व कंपनी के मालिक को फोन कर घटना की सूचना दी। जिस जगह घटना हुई, वहां सीसीटीवी नहीं लगे हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर वारदात व बदमाशों के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस को कंपनी के ही किसी कर्मचारी की मुखबिरी अथवा साजिश का शक है। लिहाजा पुलिस कंपनी के वर्तमान व पूर्व के कर्मचारियों के बारे में पता लगा उनसे पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.