Move to Jagran APP

छेनू गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ ने छेनू गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की पहचान मौजपुर निवासी आबिद उर्फ सोनू व जाफराबाद के रहने वाले रजा के रूप में हुई है। आबिद जाफराबाद थाने का घोषित बदमाश है इस पर हत्या के प्रयास लूट सहित 12 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 08:17 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 08:17 PM (IST)
छेनू गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
छेनू गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

loksabha election banner

उत्तर पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ ने छेनू गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों की पहचान मौजपुर निवासी आबिद उर्फ सोनू व जाफराबाद के रहने वाले रजा के रूप में हुई है। आबिद जाफराबाद थाने का घोषित बदमाश है, इस पर हत्या के प्रयास, लूट सहित 12 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। करीब चार महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल व दस कारतूस और उस्मानपुर इलाके से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की है।

जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि तीन मार्च को छेनू गिरोह के कुछ बदमाश नूर ए इलाही पेट्रोल पंप के पास आने वाले हैं। पुलिस ने इंस्पेक्टर विनय यादव के नेतृत्व में एसआइ रवि, एएसआइ सतीश राणा व जयबीर सिंह व अन्य की टीम बनाई। टीम ने मौके पर अपना जाल बिछाया, दोपहर तीन बजे के करीब जैसे ही आबिद और रजा मोटरसाइकिल से पहुंचे। टीम ने दोनों को दबोच लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को इनके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद हुए। पुलिस को पूछताछ में पता चला आबिद चार महीने पहले ही जेल से बाहर आया है, आने के बाद भी वह आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहा था। उसका काम नए युवाओं को गिरोह में भर्ती करवाना है। रजा ने बताया कि आबिद ने उसे सुरक्षा के नाम पर पिस्टल व कारतूस बरामद करवाए थे। लोगों को डराने धमकाने के लिए दोनों बदमाश हमेशा अपने पास हथियार रखते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.