नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मास्क लगाकर हमला करने वाले गिरोह ने बुधवार सुबह आइआइटी दिल्ली के पास एक पायलट से मारपीट कर उनसे लूटपाट की। वारदात के समय वह अपनी कंपनी की कैब से फरीदाबाद स्थित घर से एयरपोर्ट जा रहे थे। तभी आइआइटी के गेट के पास बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोककर मारपीट और लूट पाट की। उन्होंने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश भाग गए। किशनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवराज तेवतिया एक विमानन कंपनी में कैप्टन है। वह अपने घर से आफिस की कैब में एयरपोर्ट जा रहे थे। आइआइटी फ्लाईओवर पर पांच बाइक से 10 लोग आए और उनकी गाड़ी रोक ली और शीशे तोड़ दिए। एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल लगाकर सामान और 34 हजार रुपये लूट लिए। एक बदमाश ने उन्हें चाकू भी मारा। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने इसी हमले के दौरान कुछ और कार सवारों से लूटपाट की।

पीड़ित ने अपने के साथ हुई वारदात को सोशल मीडिया में शेयर किया तो यह कुछ ही देर में वायरल होने लगा। पोस्ट में पीड़ित ने दूसरे लोगों को मास्क लगाकर लूटपाट करने वाले लोगों से सावधान होने की अपील की है। वहीं, मंगलवार दोपहर इस्कॉन टैंपल के पास बैंक से निकली एक महिला पर मास्क पहले बदमाशों ने हमला कर उनका बैग लूटकर भागने लगे।।

उन्होंने बदमाश को दबोच कर शोर मचाया तो बदमाश बैग छोड़कर कर भाग गए। युवक से मोबाइल लूट कर भाग रहे दो आरोपित गिरफ्तार दक्षिणी दिल्ली के शाहपुर जाट गाव में घर के बाहर युवक से मोबाइल और पर्स लूटकर भाग रहे दो आरोपितों को हौज खास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से लूट का मोबाइल और पर्स बरामद कर ली गई। आरोपितों की पहचान संजय के रूप में की गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस