Move to Jagran APP

करण सिंह तंवर ने किया एनडीएमसी बैठक का बहिष्कार

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता व नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 09:26 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 09:26 PM (IST)
करण सिंह तंवर ने किया एनडीएमसी बैठक का बहिष्कार
करण सिंह तंवर ने किया एनडीएमसी बैठक का बहिष्कार

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता व नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर ने शनिवार को आयोजित एनडीएमसी की बैठक का बहिष्कार किया। उन्होंने बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह आम आदमी पार्टी के विधायक व एनडीएमसी के सदस्य सुरेंद्र सिंह पर कार्यालय गोपनीयता कानून के तहत कार्रवाई से बच रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने बैठक में सुरेंद्र सिंह पर 29 जनवरी को परिषद की पिछली बैठक का वीडियो बनाने और उसे तोड़मरोड़ कर सार्वजनिक कर उनकी छवि को धक्का पहुंचाने का आरोप भी लगाया। इस बारे में उन्होंने एनडीएमसी अध्यक्ष नरेश कुमार को भी पत्र सौंपा है और सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर जल्द ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलेंगे और एनडीएमसी में व्याप्त भ्रष्टाचार की सीबीआइ से जांच कराने की मांग करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.