Move to Jagran APP

फरीदाबादः होंडा सिटी कार में आए झपटमार, 16 हजार रुपये छीने

लाइन में लगे बिना रुपये जमा कराने का झांसा देकर 43 हजार लेकर भागे।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 02:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 02:27 PM (IST)
फरीदाबादः होंडा सिटी कार में आए झपटमार, 16 हजार रुपये छीने
फरीदाबादः होंडा सिटी कार में आए झपटमार, 16 हजार रुपये छीने

फरीदाबाद (जेएनएन)। ग्रीन फील्ड कॉलोनी में होंडा सिटी कार में सवार होकर आए झपटमारों ने एटीएम के सामने एक युवक से 16 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। मेरठ निवासी धर्मेंद्र का टी-शर्ट पर छपने वाले प्रिंट बनाने का काम करते हैं।

loksabha election banner

सोमवार को वह पल्ला क्षेत्र स्थित एक डिजाइनर से प्रिंट बनवाने आए थे। उन्हें ग्रीन फील्ड कॉलोनी में किसी के रुपये देने थे। इसलिए पल्ला से सीधे यहां पहुंचे। यहां एक्सिस बैंक के एटीएम से उन्होंने 40 रुपये निकाले। रुपयों को गिनते हुए वे एटीएम बूथ से बाहर आए। इसी दौरान वहां एक होंडा सिटी कार में दो युवक आए।

युवकों ने उनसे खाने के लिए आसपास कोई रेस्टोरेंट के बारे में पूछा। धर्मेंद्र ने उन्हें एक रेस्टोरेंट की ओर इशारा करके बता दिया। इस दौरान दोनों युवकों ने उन्हें बातों में उलझा लिया। अचानक उसके हाथ पर झपट्टा मारा। 2000 के नोटों की शक्ल में वे उनके हाथ से 16 हजार रुपये छीनकर कार में जा बैठे और फरार हो गए। कंट्रोल रूम को सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

लाइन में लगे बिना रुपये जमा कराने का झांसा दे 43 हजार लेकर चंपत

वहीं, सेक्टर-31 में बैंक के अंदर लाइन में लगे बिना रुपये जमा कराने का झांसा देकर दो युवक संजय कॉलोनी पल्ला निवासी राम गोपाल के 43 हजार रुपये लेकर चंपत हो गए। रामगोपाल ने पुलिस को बताया कि वे बैंक ऑफ बड़ौदा की सेक्टर-31 शाखा में 43 हजार रुपये जमा कराने आए थे। बैंक के बाहर उन्हें दो युवक मिले और कहा कि वे लाइन में न लगें उनके रुपये वे जमा करवा देंगे।

रामगोपाल ने उन पर विश्वास कर रुपये दे दिए और उनका इंतजार करने लगे। मगर काफी देर तक जब दोनों वापस नहीं आए तो रामगोपाल ने उनकी तलाश शुरू की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला। तब उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.