Move to Jagran APP

खाने की शिकायत करने पर भड़का ढाबा संचालक, चीर दिया युवक का पेट

ढाबा संचालकों ने एक कर्मी के साथ मिलकर पहले तो युवक को बेरहमी से पीटा फिर पीठ में करछी घोंप दी।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 03:09 PM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 03:09 PM (IST)
खाने की शिकायत करने पर भड़का ढाबा संचालक, चीर दिया युवक का पेट
खाने की शिकायत करने पर भड़का ढाबा संचालक, चीर दिया युवक का पेट

नई दिल्ली [जेएनएन]। प्रीत विहार स्थित एक ढाबे पर व्यंजन में मिर्च नहीं होने की शिकायत करने पर ढाबा संचालक इतना भड़क गया कि टूटी करछी घोंपकर युवक की हत्या कर दी। ढाबा संचालकों ने एक कर्मी के साथ मिलकर पहले तो युवक को बेरहमी से पीटा फिर पीठ में करछी घोंप दी। करछी पेट को फाड़ते हुए बाहर निकल गई।

loksabha election banner

आरोपी गिरफ्तार 

मैक्स अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पवन कुमार गुप्ता (34) के रूप में हुई है। पुलिस ने ढाबा संचालक सचिन, गोविंदा और कर्मचारी करण को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

मिर्च को लेकर शुरू हुआ झगड़ा 

मूल रूप से एटा, उप्र निवासी पवन परिवार के साथ डी-170, वेस्ट विनोद नगर में रहते थे। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। मकान के भूतल पर ही पवन आइसक्रीम की दुकान चलाते थे। रविवार को पवन शाम करीब पांच बजे प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन पास स्थित फुटपाथ पर बने कमल जी दा ढाबा में अपने साथी दीपक के साथ सोया चाप खाने पहुंचे और इसे थोड़ा तीखा बनाने को कहा। जब वह सोयाचाप खाने लगे तो उनके मुताबिक यह तीखा नहीं था। उन्होंने ढाबा मालिक सचिन और गोविंदा से शिकायत कर दूसरी प्लेट बनाने को कहा। इस पर दोनों भड़क गए और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने पवन के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

पुलिस ने पवन को अस्पताल पहुंचाया

इस बीच कर्मचारी करण भी पवन के साथ मारपीट करने लगा। दीपक ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो एक आरोपी ने पवन की पीठ पर करछी घोंप दी, जो पेट को फाड़ते हुए बाहर निकल गई। किसी राहगीर ने ढाबे से थोड़ी दूरी पर स्थित प्रीत विहार थाने को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पवन को अस्पताल पहुंचाया।

हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने दीपक के बयान पर पहले जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया, लेकिन देर रात करीब दस बजे पवन की मौत के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

दहशत में दोस्त हो रहे बेहोश, पवन के परिवार में मातम

पवन के साथी दीपक कुमार के सामने यह पूरी वारदात हुई। इसलिए वह भी सदमे में हैं और बार-बार बेहोश हो रहे हैं। पुलिस ने दीपक को भी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, उन्हें अधिक चोट नहीं आई है। उधर, पवन की मौत से परिवार में मातम पसर गया। पत्नी और सास का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल में देर रात तक पवन के रिश्तेदारों का तांता लगा रहा। 

यह भी पढ़ें: 18 साल की जवान बेटी लेडी टीचर संग लिव-इन में रहती थी, मना करने पर मां को ही मार डाला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.