Move to Jagran APP

दो बच्चों की मां से कर बैठा था इश्क, जीवनसंगिनी बनने से मना किया उठाया खौफनाक कदम

एकतरफा प्यार में पागल युवक कई बार महिला के सामने साथ रहने का प्रस्ताव रख चुका था।

By Edited By: Published: Sun, 06 May 2018 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 09:41 AM (IST)
दो बच्चों की मां से कर बैठा था इश्क, जीवनसंगिनी बनने से मना किया उठाया खौफनाक कदम

फरीदाबाद (जेएनएन)। शादीशुदा महिला के एकतरफा प्यार में पागल युवक ने ग्रेटर फरीदाबाद एडोर चौक पुल से आगरा नहर में छलांग लगा दी। पुलिस युवक की तलाश कर रही है, मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका है। युवक की पहचान मूलरूप से गांव मोफट दनकौर (उत्तर प्रदेश) निवासी विजय नागर के रूप में हुई। वह यहां सेक्टर-78 रेडवुड सिटी सोसायटी में परिवार के साथ रहता था और अविवाहित है। वह एक स्कूल में बस चलाता था। वह पति के साथ रहने वाली दो बच्चों की मां के एकतरफा प्यार में पड़ा हुआ था।

loksabha election banner

कई बार महिला के सामने साथ रहने का प्रस्ताव रख चुका था। महिला ने उससे साफ इंकार कर दिया था। फिर भी वह कोशिश में लगा रहा, महिला ने उसके खिलाफ पुलिस को भी शिकायत दी हुई थी। उसने महिला से एक बार फिर बात करने की कोशिश की। महिला ने उससे तंग नहीं करने के लिए कहा।

इससे परेशान होकर विजय शाम को मोटरसाइकिल पर नहर के पास आया। मोटरसाइकिल पुल के पास खड़ी कर उसमें आग लगा दी। वहां लोग एकत्र होने लगे तो उसने नहर में छलांग लगा दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन की टीम (एनडीआरएफ) ने युवक की तलाश शुरू कर दी। मामले की जांच कर रहे एएसआइ विजयपाल ने बताया कि महिला के एकतरफा प्यार में पड़े होने का बयान युवक की मां ने दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.