Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग के स्वागत में पहुंचे योगेश्वर दत्त, भारी संख्या में युवा रहे मौजूद

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में अपना पहला स्वर्ण पदक जीतकर लौटे बजरंग के स्वागत में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी पहुंचे।

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 08:42 AM (IST)
एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग के स्वागत में पहुंचे योगेश्वर दत्त, भारी संख्या में युवा रहे मौजूद
एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग के स्वागत में पहुंचे योगेश्वर दत्त, भारी संख्या में युवा रहे मौजूद

गुरुग्राम [जेएनएन]। मंगलवार को आइजीआइ एयरपोर्ट नई दिल्ली पर गोल्ड कोस्ट से पदक जीतकर लौटे पहलवान बजरंग पुनिया का स्वागत किया गया। बजरंग के स्वागत में गुरुग्राम से बड़ी संख्या में युवा पहुंचे थे। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में अपना पहला स्वर्ण पदक जीतकर लौटे बजरंग के स्वागत में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी पहुंचे।

loksabha election banner

बजरंग आने वाले बड़े मुकाबलों में पदक देने के लिए तैयार

इस मौके पर योगेश्वर दत्त ने कहा कि बजरंग आगामी एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक के मजबूत दावेदार हैं और उनकी दावेदारी को मजबूत कराने के लिए बेहतर तैयारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि भारत के इस पहलवान ने हर मंच पर पदक दिए हैं और गोल्ड कोस्ट में उन्होंने जिस तरह से मुकाबले लड़े हैं उसे देखकर मैं कह सकता हूं कि बजरंग अब आने वाले बड़े मुकाबलों में पदक देने के लिए तैयार हैं। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी परसराम ने कहा कि बजरंग ने प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है।

देशवासियों का धन्यवाद करता हूं

गोल्ड कोस्ट पदक विजेता बजरंग पुनिया ने कहा कि 'मैं देशवासियों का धन्यवाद करता हूं कि मेरा हौसला बढ़ाया। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मेरे गुरु समान, ओलंपिक पदक विजेता बड़े भाई योगेश्वर दत्त एयरपोर्ट पर मुझे आशीर्वाद देने पहुंचे।' 

यह भी पढ़ें: CWG 2018: अमित पंघल ने जीता रजत पदक, पूर्व दिग्गजों ने की तारीफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.