Move to Jagran APP

पति के मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, तांत्रिक के चक्कर में आकर पत्नी ने रची थी खौफनाक साजिश

दिल्ली में परिवार पर चढ़े लाखों रुपये के लोन और बढ़ते कलह से परेशान एक पत्नी ने खौफनाक कदम उठा

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 06 Mar 2018 07:21 AM (IST)
पति के मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, तांत्रिक के चक्कर में आकर पत्नी ने रची थी खौफनाक साजिश

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की राजधानी दिल्ली में अपनी तरह का यह पहला मामला सामने आया है जब एक पत्नी ने पति को इसलिए जहर दे दिया, जिससे उसकी शराब छूट जाए। वहीं, जहर खाने के बाद पति की मौत हो गई। अब पता चला है कि पति को जहर पत्नी ने तांत्रिक के कहने पर किया था। इसमें दोनों की पूरी साजिश थी। पुलिस ने पत्नी और तांत्रिक को गिरफ्तार करके पूरे मामले का खुलासा किया है। 

loksabha election banner

महिला की मानें तो तांत्रिक का कहना था कि यह जहर खाकर उसके पति के शराब पीने की लत छूट जाएगी, लेकिन जहर खाकर शख्स की मौत हो गई। पूरी घटना पिछले महीने की 26 फरवरी की है। महिला का नाम केवी रमा और तांत्रिक का नाम श्याम सिंह उर्फ भगत सिंह है। 

पुलिस ने बताया कि 26 फरवरी को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल से दिल्ली पुलिस के पास फोन आया था। पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस को बाद में पता चला कि जान गंवाने वाला शख्स एस मूर्ति था। यह भी पता चला कि मूर्ति को उसकी पत्नी रमा ने ही गंभीर हालत में आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया के तहत पत्नी ने एंट्री रजिस्टर में फोन नंबर भी लिखा था। पुलिस को इसी फोन नंबर से ही एस मूर्ति की पत्नी केवी रमा का पता चला।

तांत्रिक के कहने पर दिया था पति को जहर 

शक होने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पत्नी रमा ने पुलिस को बरगलाना शुरू किया, लेकिन सख्ती करने पर वह टूट गई। रमा ने पूछताछ में बताया कि उसने पति को जहर देकर मारा है। वहीं, पुलिस यह जानकर हैरान रह गई कि उसने पति को जहर तांत्रिक के कहने पर दिया था। 

रमा ने यह भी कबूल किया है कि पति को दिया गया जहर भी तांत्रिक ही कहीं से लेकर आया था। महिला की निशानदेही पर तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पति की शराब की लत से परेशान थी रमा

रमा का पति एस मूर्ति एक कंपनी में फाइनेंस मैनेजर था और रमा सरकारी नौकरी करती थी। रमा के मुताबिक, उसकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं थी। पति शराब पीने का आदी था। इतना ही नहीं, उसकी इसी लत के चलते  परिवार पर 10 से 12 लाख का कर्ज हो गया था। जब यह परेशानी रमा ने तांत्रिक के समक्ष रखी तो उसने पति को जहर देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ेंः बाथरूम में मिली पति-पत्नी की डेडबॉडी का राज कायम, इन 6 सवालों के जवाब से सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.