Move to Jagran APP

पति के अपहरण का राज खुला तो हैरान हुए लोग, पत्नी भी थी इस साजिश में शामिल

जब पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो इससे बचने के लिए महिला ने पुलिस को पति के अपहरण की सूचना दी थी।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 22 Oct 2017 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2017 07:21 AM (IST)
पति के अपहरण का राज खुला तो हैरान हुए लोग, पत्नी भी थी इस साजिश में शामिल
पति के अपहरण का राज खुला तो हैरान हुए लोग, पत्नी भी थी इस साजिश में शामिल

नोएडा (जेएनएन)। दनकौर के मिर्जापुर गांव निवासी महिला ने बृहस्पतिवार को पति के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। जांच के दौरान अपहरण की सूचना झूठी निकली। जांच में पता चला कि महिला के पति ने दो वर्ष पहले नौकरी दिलाने के नाम पर किसी व्यक्ति से चार लाख रुपये लिए थे।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जब पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो इससे बचने के लिए महिला ने पुलिस को पति के अपहरण की सूचना दी थी।

दनकौर कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि मिर्जापुर गांव की महिला ने जानकारी दी कि बृहस्पतिवार को पति के साथ कार से दनकौर आ रही थी, तभी मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने रास्ते में उनकी कार रुकवा ली और उसके पति को जबरन अपने साथ मोटर साइकिल पर बैठाकर ले गए।

महिला ने फोन पर पति के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। जांच में पता चला कि महिला के पति ने दो वर्ष पहले नौकरी दिलाने के नाम बुलंशहर जिले के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति से चार लाख रुपये लिए थे।

नौकरी न लगने पर पीड़ित ने उससे अपनी रकम वापस मांगी थी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। पुलिस को इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.