नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बोर्डिंग गेट में प्रवेश न मिलने पर एक महिला को पैनिक अटैक आ गया। इस घटना को लेकर इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला को अटैक आया और वह जमीन पर गिर गई। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को महिला के रिश्तेदार ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है।

रिश्तेदार ने वीडियो शेयर कर एयर इंडिया के कर्मचारियों पर महिला को फ्लाइट नहीं पकड़ने देने का आरोप लगाया है। जिस वजह से यह घटना हुई है। साथ ही आरोप लगाया कि महिला को तुरंत चिकित्सा सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई। वहीं वीडियो वायरल होने पर एयर इंडिया ने इस मामले को लेकर सफाई दी है।

एयर इंडिया की ओर से एक बयान में कहा गया है कि तीन पैसेंजर गेट बंद होने के बाद पहुंचे थे। इससे पहले इनका नाम कई बार स्टाप द्वारा अनाउंस किया गया था। महिला की मदद के लिए हमने बिना देर किए चिकित्सक और सीआईएसएफ के जवान को बुलाया था, लेकिन महिला ने कहा कि उन्हे मेडिकल सहायता की जरूरत नहीं है। वह ठीक हैं। एयर इंडिया के लिए यात्रियों की सुरक्षा और सेवा सबसे प्रमुख है। यात्रियों को नियमों का पालन करना होगा। हम तीन पैसेंजर के लिए फ्लाइट में देरी नहीं कर सकते थे। हालांकि एयर इंडिया की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि यह घटना दिल्ली एयरपोर्ट पर कब हुई।

View this post on Instagram

A post shared by 𝗩𝗶𝗽𝘂𝗹 𝗕𝗵𝗶𝗺𝗮𝗻𝗶 (@the_time_travellerr)

Edited By: Abhishek Tiwari