Move to Jagran APP

Delhi Airport पर फ्लाइट नहीं मिली तो महिला को आया पैनिक अटैक, एयर इंडिया ने दी सफाई

Woman suffers panic attack in Delhi Airport दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बोर्डिंग गेट में प्रवेश न मिलने पर एक महिला को पैनिक अटैक आ गया। वहीं एयर इंडिया ने इस मामले को लेकर सफाई दी है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 11 May 2022 08:42 PM (IST)Updated: Wed, 11 May 2022 08:42 PM (IST)
Delhi Airport पर फ्लाइट नहीं मिली तो महिला को आया पैनिक अटैक, एयर इंडिया ने दी सफाई
Delhi Airport पर फ्लाइट नहीं मिली तो महिला को आया पैनिक अटैक

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बोर्डिंग गेट में प्रवेश न मिलने पर एक महिला को पैनिक अटैक आ गया। इस घटना को लेकर इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला को अटैक आया और वह जमीन पर गिर गई। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को महिला के रिश्तेदार ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है।

loksabha election banner

रिश्तेदार ने वीडियो शेयर कर एयर इंडिया के कर्मचारियों पर महिला को फ्लाइट नहीं पकड़ने देने का आरोप लगाया है। जिस वजह से यह घटना हुई है। साथ ही आरोप लगाया कि महिला को तुरंत चिकित्सा सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई। वहीं वीडियो वायरल होने पर एयर इंडिया ने इस मामले को लेकर सफाई दी है।

एयर इंडिया की ओर से एक बयान में कहा गया है कि तीन पैसेंजर गेट बंद होने के बाद पहुंचे थे। इससे पहले इनका नाम कई बार स्टाप द्वारा अनाउंस किया गया था। महिला की मदद के लिए हमने बिना देर किए चिकित्सक और सीआईएसएफ के जवान को बुलाया था, लेकिन महिला ने कहा कि उन्हे मेडिकल सहायता की जरूरत नहीं है। वह ठीक हैं। एयर इंडिया के लिए यात्रियों की सुरक्षा और सेवा सबसे प्रमुख है। यात्रियों को नियमों का पालन करना होगा। हम तीन पैसेंजर के लिए फ्लाइट में देरी नहीं कर सकते थे। हालांकि एयर इंडिया की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि यह घटना दिल्ली एयरपोर्ट पर कब हुई।

View this post on Instagram

A post shared by 𝗩𝗶𝗽𝘂𝗹 𝗕𝗵𝗶𝗺𝗮𝗻𝗶 (@the_time_travellerr)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.