Move to Jagran APP

Delhi Metro: चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूदी 28 साल की महिला, पढ़िए- फिर क्या हुआ

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो के रेल लाइन रूट पर एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 10:06 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:29 PM (IST)
Delhi Metro: चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूदी 28 साल की महिला, पढ़िए- फिर क्या हुआ

नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो के रेल लाइन रूट पर एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इससे कुछ देर तक मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं, जिसे जल्द ही सामान्य कर दिया गया। पूरा मामला शुक्रवार देर रात 10 बजे के आसपास का है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) द्वारा संचालित रेल लाइन के प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या-2 पर चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की कोशिश की।  शुक्रवार देर रात 9:42 मिनट पर हुई इस घटना में महिला को सुरक्षित बचा लिया गया है। 

 दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 28 साल की महिला ने चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, हालांकि पहला कोच उसके ऊपर से गुजर गया लेकिन उसे मामूली चोट आई है। 

मेट्रो में युवती से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

येलो लाइन मेट्रो में बुधवार को युवती से अश्लील हरकत का मामला समाने आया है। यह भी तब जब मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।

मेट्रो का कोच यात्रियों से भरा होने के बावजूद किसी ने इस घटना पर आपत्ति नहीं उठाई। युवती ने आरोपित युवक का फोटो लेकर घिटोरनी मेट्रो पुलिस को मामले की शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने पहले मामला दर्ज करने से इन्कार कर दिया। बाद में पीड़ित युवती द्वारा महिला हेल्पलाइन पर कॉल किए जाने पर पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया। युवती ने सोशल नेटवर्क पर पोस्ट कर आपबीती बताई है।

गुरुग्राम की रहने वाली पीड़िता दिल्ली में नौकरी करती है। वह बुधवार शाम जोर बाग से येलो लाइन मेट्रो पकड़कर गुरुग्राम जा रही थीं। वह सातवें कोच के आखिर में टू सीटर वाली सीट पर बैठी थीं। गेट के पास खड़ा एक युवक पहले लगातार युवती को घूरता रहा। इसके बाद पीछे मुड़ा और अश्लील हरकत करने लगा। इसी दौरान युवती ने उसका फोटो ले लिया।

युवती ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर घटना के बारे में बयान किया। इसके बाद दिल्ली महिला आयोग ने भी अपना ईमेल सोशल मीडिया पर साझा किया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने भी इस मामले में पुलिस से कार्रवाई के लिए कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.